शादी कैटरीना और विक्की कौशल की लेकिन वायरल हो रहे सलमान खान के मीम्स

Spread the love

राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित पैलेस में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। यहां शादी के सभी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का परिवार पहुंच चुका है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी काफी कड़ी कर दी गई है। बीते कई दिनों से Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन जैसे ही शादी की रस्में शुरू हुई तो सोशल मीडिया पर सलमान खान के मीम्स काफी वायरल होने लगे है। आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर Katrina Kaif and Vicky Kaushal की शादी को लेकर कैसी कैसी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

तीन दिन चलेगा शादी का फंक्शन

मिली जानकारी के मुताबिक विक्की और कैटरीना की शादी का फंक्शन 7 से 9 दिसंबर के बीच चलेगा। 9 दिसंबर को दोनों की शादी होगी। इस शादी में शामिल होने के लिए कई दिग्गज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को न्योता दिया गया है। वहीं मेहमानों को कुछ नियमों का भी पालन करना होगा जैसे विवाह स्थल पर मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं होगी। सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो आदि पोस्ट नहीं कर सकेंगे। शादी के दौरान मेहमान पूरी दुनिया से कट जाएंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकता है शादी का वीडियो

मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि Katrina Kaif and Vicky Kaushal की शादी का वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक एक कंपनी ने इस शादी के वीडियो के लिए इस कपल को 100 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया है। हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि विक्की कौशल और कैटरीना ने इस ऑफर को स्वीकार किया है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *