अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का ट्रेलर तो धांसू है

Spread the love

बंदूक ताने पुलिसवालों के बीच खड़ा पुष्पा ये बात कहता है. अल्लू अर्जुन की मच-एंटीसिपेटिड फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ का ट्रेलर आ गया है. 06 दिसम्बर की शाम 06 बजे आने वाला ट्रेलर किसी टेक्निकल प्रॉब्लम के चलते रात 09 बजे बाद रिलीज़ हुआ है. कैसा है ट्रेलर, अब उस पर बात करेंगे.

अल्लू अर्जुन की ये फिल्म कहानी बताती है एक रेड सैंडलवुड यानी लाल चंदन लकड़ी के स्मगलर की. नाम है पुष्पा राज. जो किसी ज़माने में कुली हुआ करता था. लेकिन किसी वजह से अब स्मगलर बन गया. वो भी छोटा-मोटा नहीं, ऐसा जिसके इलाके में आने से पुलिसवाले घबराएं. रेड सैंडलवुड लोगों के लिए सोने के बराबर है, ऐसा सोना जो ज़मीन में उगता है. पुष्पा अकेला नहीं, जिसकी नीयत इस सोने को लेकर खराब है. लाइन में और भी खिलाड़ी लगे हैं, और फिर पुलिस तो है ही. इन सब को रोकने के लिए.

पुष्पा की कहानी के विलन हैं भंवर सिंह शेखावत, एक पुलिसवाला. हालांकि, ट्रेलर में हमें उसे या उसके बारे में ज्यादा देखने को नहीं मिलता. लास्ट में दिखाई देते हैं, पुष्पा से पार्टी मांगने के लिए. ‘पुष्पा’ का सेकंड पार्ट भी आएगा. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका रोल सेकंड पार्ट में ज्यादा होगा. मलयालम एक्टर फहद फ़ाज़िल भंवर के कैरेक्टर से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘पुष्पा’ का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं.

हीरो और विलन की बात हो गई, अब बात लीडिंग लेडी की. रश्मिका मंदाना ने श्रीवेली का कैरेक्टर पोर्ट्रे किया है. जिसे देखकर लगता है कि ज़िंदगी को एंजॉय करने वाली लड़की है. बस उसके बारे में अखरता है तो उसकी स्किन का कलर. जो कि टैन है. बाकी पुष्पा को केंद्र बिन्दु बनाकर लिखी गई कहानी में उन्हें कितना स्पेस मिलेगा, ये फिल्म आने पर पता चलेगा. ट्रेलर में हमें और भी किरदार देखने को मिलते हैं. जिनके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चलता. बस उनके चेहरे की एक झलक से उनके इंटेंशन समझ आ जाते हैं, और उन्हें जानने की जिज्ञासा बढ़ जाती है.

‘पुष्पा’ का ट्रेलर लगातार अपनी मास अपील कैरी कर के रखता है. फिर चाहे वो पुष्पा का ट्रक उड़ाना हो, हवा में उछलकर स्लो मोशन किक मारनी हो, या फिर सीटीमार टाइप डायलॉग डिलीवर करने हो. जैसे,

पुष्पा फ्लावर नहीं, फायर है.

फिल्म में एक एक्शन सीक्वेन्स है, करीब छह मिनट का. बताया जा रहा है कि इस छह मिनट लंबे सीक्वेन्स की शूटिंग के लिए करीब छह करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. अल्लू अर्जुन ने इस सीक्वेन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है. जब 17 दिसम्बर को ये फिल्म थिएटर्स पर रिलीज़ होगी, तो ये सीन क्या इफेक्ट क्रिएट करेगा, इसका अंदाज़ा आप खुद लगा लीजिए.

पिछले दिनों ‘पुष्पा’ से रिलेटेड एक और बड़ी खबर सुनने को मिली. इस फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया गया कि फिल्म में एक सॉन्ग होगा, जिसमें समांथा रुथ प्रभु फीचर करेंगी. समांथा साउथ में बड़ी स्टार हैं. इस फिल्म के मेकर्स हर वो संभव चीज़ कर रहे हैं, जिससे फिल्म को एक्स्ट्रा माइलेज मिले.

पिछले दिनों ‘रंगस्थलम’ जैसी चर्चित फिल्म बना चुके सुकुमार ‘पुष्पा’ के डायरेक्टर हैं. कई बार इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदली जा चुकी है. मगर अब फाइनली इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘पुष्पा-द राइज़’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है. मगर एक दिक्कत है. दिक्कत ये कि जिस फिल्म को इतनी उम्मीदों के साथ बनाया जा रहा है. मार्केट में  इस फिल्म को लेकर उस लेवल का बज़ देखने को नहीं मिल रहा. जबकि फिल्म की रिलीज़ में 10 से भी कम दिनों का समय बचा है. ये कोई स्ट्रैटेजी है या लापरवाही ये तो समय बताएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *