कोरोना संक्रमण से जंग हारे प्रमोद जैन, हुई पहली मौत, नाश्ता संचालक भी निकला पॉजिटिव 33 हुए मामले

सिरोंज
कोरोना संक्रमण जिले के साथ नगर में तेजी से पैर पसार रहा है। इसकी चपेट में आने से जिले में पहले  मरीज की मौत भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। जानकारी लगते ही प्रमोद जैन कोरोना से मृत्यु होने पर शुभचिंतकों  के द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है। जैसे ही मृत्यु होने की जानकारी लगी तो  पूरे शहर में सनसनी फैल गई ।वही  इनके संपर्क में आए है परिवार  जनो के सैंपल वि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जांच के लिए  गए हैं जिनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। विगत दिनों प्रमोद जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद इनको इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां पर डॉक्टरों द्वारा इनका इलाज किया जा रहा था सोमवार को समाचार प्राप्त हुआ  श्री जैन कोरोना से जंग हार गए हैं इसकी जानकारी मिलते ही पूरे नगर में हड़कंप  मच गया दूसरी ओर प्रमोद जैन के सभी से अच्छे संबंध थे क्योंकि  मिलनसार व्यक्ति थे इसके चलते सभी लोगों को इनकी मृत्यु पर दुख हो रहा है ।

वहीं अभी तक प्रशासन को इसकी जानकारी मिल पाई है और उनके द्वारा मृत्यु की पुष्टि नहीं की गई है एसडीएम कुमार सानू देवाडिय ने बताया कि ऐसा समाचार सुनने में आया है कि प्रमोद जैन की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई है अभी तक हमारी  डॉक्टर से बात नहीं हुई है इसकी जानकारी ले रहा है दूसरी ओर  सोशल साइट पर जरूर इनके शुभचिंतक परिजनों द्वारा जरूर इनकी मृत्यु होने  की जानकारी दी गई है इसके एक और मामला सामने आया नाश्ता संचालक निकला पॉजिटिव सोमवार को  छतरी नाका अरोन रोड पर नाश्ते की दुकान का संचालक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई  है। इसके बाद प्रशासन के द्वारा इनकी दुकान और एरिया को कटेंम जोन घोषित करके सील कर  दिया  है। दूसरी ओर नगर में 3 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया.

इसका पालन करवाने के लिए सुबह से ही एसडीएम कुमार सानू ,एसडीओपी आर के लखारे , थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह दांगी पुलिस बल के साथ नगर का  भ्रमण जायजा लिया लॉकडाउन डाउन तोड़ने वालों पर एसडीएम के द्वारा चालानी कार्रवाई करवाई गई साथ हीक्ष कई दुकानदारों को दुकानें खोलने पर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दुकान खोली तो कठोर कार्रवाई की जाएगी ।शहर में मामले तेजी से बढ़ रहा है फिर फिर भी कई दुकानदारों के द्वारा थोड़े से फायदे के लिए चोरी छुपे दुकानें खोलकर  सामान बेचने का काम किया जा रहा है कई दुकानदारों के द्वारा दूध की आड़ में चाय नाश्ता और किराने का सामान भी  बेचने का काम किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here