दिव्या चौकसे ने कैंसर से जंग हारकर दुनिया को अलविदा कहा

मुंबई

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने कैंसर से जंग लड़ने के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया है. दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा और कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने दिव्या को श्रद्धांजलि दी है. दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए दिव्या के निधन की खबर की पुष्टि की. दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट लिख उन्हें याद किया.

नहीं रहीं एक्ट्रेस दिव्या चौकसे

सौम्या ने लिखा- श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे. मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था. वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी. उन्होंने कई सारी फिल्मों मे काम किया और सीरियलस में भी काम किया. सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया. और आज वो हमें यूं छोड़कर चली गईं. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे. R I P.

जहां भी तुम हो…मुझे पता है कि पहले से ज्यादा खुश हो…तुझे मिस नहीं किया जाएगा दिव्या क्योंकि तुम उसके लिए बहुत अच्छी हो…. एक एक्टर, एक सिंगर, एक राइटर, एक बिजनेसवुमन, एक असली डीवा, चमकती रहना बहन, चमकती रहना. तुम्हारे आत्मा को शांति मिले.

बता दें कि मरने से पहले दिव्या चौकसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी पोस्ट कर सभी का शुक्रिया अदा किया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि अब वे दुनिया छोड़कर जा रही हैं. दिव्या ने लिखा- शब्द इस बात को जाहिर नहीं कर सकते जो मैं बताना चाहती हूं. लेकिन क्योंकि मुझे महीनेभर से ढेरों मैसेज आ चुके हैं तो समय आ गया है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं अपनी मृत्युशैया पर हूं. खराब चीजें होती रहती हैं. मैं बेहद ताकतवर हूं. काश अगला जन्म बिना दिक्कतों वाला हो. प्लीज सवाल मत पूछना. बस मेरा भगवान जानता है कि मैं आप सभी से कितना प्यार करती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here