सैमसंग स्पेस मैक्स फैमिली हब फ्रिज पर 38 हजार का फोन फ्री

 

 

 

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने Internet of Things प्रॉडक्ट की रेंज को बढ़ाते हुए SpaceMax Family Hub Refrigerator लॉन्च किया है। 2,19,900 रुपये की कीमत के साथ आने वाले इस फ्रिज को अभी 1,96,990 रुपये के स्पेशल प्राइस के साथ खरीदा जा सकता है। कई शानदार फीचर्स से लैस इस रेफ्रिजरेटर की खरीद पर कंपनी 37,999 रुपये का Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन फ्री में दे रही है। इतना ही नहीं, रेफ्रिजरेटर को 13 से 26 जुलाई के बीच प्री-बुक करने वाले यूजर्स को 9 हजार रुपये का कशबैक भी मिलेगा।

प्रीमियम ब्लैक मैट फिनिश वाला यह रेफ्रिजरेटर 657 लीटर की स्टोरेज कपैसिटी के साथ आता है। यह घर में मौजूद दूसरे स्मार्ट होम अपलायंसेज से कनेक्ट हो जाता है। इसके होम कंट्रोल और फैमिली हब स्क्रीन फीचर से ग्राहक कनेक्टेड अप्लायंसेज को कंट्रोल और मॉनिटर कर सकते हैं। रेफ्रिजरेटर की एक और खास बात है कि इसके फूड मैनेजमेंट फीचर की मदद से बिना फ्रिज का दरवाजा खोले कभी भी और कहीं भी अंदर रखी चीजों को चेक किया जा सकता है।

रेफ्रिजरेटर में 21.5 इंच का फुल एचडी टचस्क्रीन दी गई है। यह 15 वॉट के स्पीकर्स के साथ आता है। यूजर इसमें अपने स्मार्टफोन या टीवी की स्क्रीन को मिरर कर सकते हैं। फैमिली हब स्क्रीन पर इसे मिरर करने के लिए होम एंटरटेनमेंट फीचर का इस्तेमाल करना होगा। रेफ्रिजरेटर के फैमिली कनेक्शन फीचर की मदद से पिक्चर शेयर करने के साथ ही टेक्स्ट मेसेज भी भेजे जा सकते हैं। रेफ्रिजरेटर में आपको ब्लूटूथ और Bixby वॉइस असिस्टेंट का सपॉर्ट भी मिलेगा।

फ्रिज में खास ऑलराउंड कूलिंग दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी डिजिटल इन्वर्टर टेक्नॉलजी 50 प्रतिशत तक बिजली की बचत करती है। फ्रिज में बदबू न आए इसके लिए खास डिओडराइजिंग फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है जो बिल्ट-इन कार्बन फिल्टर की मदद से लगातार हवा को पास करता है। रेफ्रिजरेटर के फीचर्स को कंट्रोल करने के लिए सैमसंग के स्मार्ट थिंग्स ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here