आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बार फिर से गैस लीक, 2 लोगों की मौत 

 
विशाखापत्तनम
 
आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बार फिर से गैस लीक की घटना हुई है. इस घटना में अबतक 2 लोगों के मारे जाने की खबर है. 4 लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

देर रात हुई गैस लीक
रिपोर्ट के मुताबिक गैस लीक की ये घटना परवदा स्थित जवाहर लाल नेहरु फार्मा सिटी में हुई है. 29 जून की देर रात को सैनॉर लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी से Benzi Medizol नाम की जहरीली गैस लीक हुई. इसकी चपेट में कंपनी में काम कर रहे 6 लोग आ गए. इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कुछ दिन पहले भी विशाखापत्तनम में रात में ही गैस लीक की घटना हुई थी.

फैक्ट्री शिफ्ट इंचार्ज की मौत
घायलों का इलाज आर के अस्पताल मेें चल रहा है. घायलों में एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जबकि 3 लोग खतरे से बाहर हैं. घायलों में दो केमिस्ट शामिल हैं, जबकि मरने वालों में शिफ्ट इंचार्ज आर नरेंद्र और एक दूसरा शख्स एम गौरी शंकर शामिल है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हादसे में शामिल लोगों से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है.

7 मई को भी हुआ था ऐसा ही हादसा
बता दें कि 7 मई को विशाखापत्तनम के एलजी पॉलिमर्स कंपनी के एक प्लांट में गैस लीक होने की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई थी. ये हादसा इतना बड़ा था कि गैस की चपेट में आकर लोग सड़क पर ही गश खाकर गिरने लगे थे. इस घटना के लगभग 50 दिन बाद ही विशाखापत्तनम में ये दूसरा हादसा हुआ है.
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here