राशिफल 25 अगस्तः श्रवण नक्षत्र में सावन का अंतिम शनिवार देखे दिन कैसा गुजरेगा..

Rashifal 25 august
श्रवण नक्षत्र में सावन का अंतिम शनिवार देखे दिन कैसा गुजरेगा

मेष: सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा। उच्च पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श होंगे। कार्यभार बढ़ सकता है। पारिवारिक मामले में गहरी रुचि लेकर सदस्यों के साथ विचार-विमर्श कर सकते हैं। गृह सजावट के काम करेंगे।

Rashifal 25 august
श्रवण नक्षत्र में सावन का अंतिम शनिवार देखे दिन कैसा गुजरेगा

वृषभ:
विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। विदेश बसनेवाले स्नेही या मित्रों का समाचार मिलेगा। व्यापारियों को व्यापार में धन लाभ होगा। नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे। लंबी दूरी की यात्रा से लाभ होगा। आध्यात्मिकता में प्रगति कर सकेंगे।

मिथुन:
बदनामी और निषेधात्मक विचारों से दूर रहना हितकर रहेगा। अत्यधिक खर्च से आर्थिक तंगी अनुभव कर सकते हैं। पारिवारिक सदस्य और ऑफिस में साथ काम करने वालें के साथ मनमुटाव ना हो, इसका ध्यान रखें।

कर्क:
मौजशौक के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। मौज मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में समय व्यतीत होगा। साझेदारी में लाभ होगा। पर्यटन की भी संभावना है, ऐसा गणेशजी बताते हैं।

सिंह:
आपके प्रत्येक कार्य में आत्मविश्वास छलकता हुआ दिखेगा। आर्थिक योजनाएं भी सरलतापूर्वक बना सकेगें। शारीरिक तथा मानसिक रुप से प्रसन्नता का अनुभव होगा। वस्त्राभूषण और आमोद-प्रमोद के पीछे खर्च होगा।

कन्या:
स्वास्थ्य नरम रहेगा। मन के अंदर चिंता की भावना रहेगी। दुर्घटना से बचे। कुटुंबीजनों और सगे-सम्बंधियों के साथ गलतफहमी या अनबन हो सकती है। कोर्ट-कचहरी संबंधी कार्यों में सावधानी रखें।

तुला:
माताजी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। यात्रा के लिए वर्तमान समय अनुकूल नहीं है। कौटुंबिक और जमीन-जायदाद से संबंधित चर्चाओं में सावधानी रखने की आवश्यकता है। जलक्षेत्र से सावधानी रखें।

वृश्चिक:
कार्य में सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के लिए अच्छा दिन है। नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं। भाई-बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।

धनु:
व्यर्थ व्यय से बचें। विलंब से कार्य पूरा होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी टालने का प्रयास करना पड़ेगा। दूर बसनेवाले मित्रों या स्नेहीजनों के समाचार या संदेश व्यवहार से आपको लाभ होगा।

मकर:
गृहस्थ जीवन में आनंदमय वातावरण रहेगा। आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होगा। नौकरी व्यवसाय में अनुकूल परिस्थिति रहेगी। दांपत्यजीवन में परमानंद का अनुभव करेंगे। कुल मिलाकर दिन शुभ रहेगा।

कुंभ:
आज लेन-देन में सावधानी बरतें। खर्च में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में ध्यान रखें। परिजनों के साथ संघर्ष और विवाद से दूर रहें। किसी के साथ गलतफहमी होने से झगड़ा हो सकता है।

मीन:
गणेशजी बताते हैं कि आज आपके लिए लाभदायक दिन है। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में आय वृद्धि होगी। बुजुर्ग वर्ग और मित्रों की तरफ से आपको कुछ लाभ होगा। नए मित्र बनेंगे, इनसे लाभ मिलेगा।(राशिफल स्रोत)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here