बिना शर्त BJP के साथ कांडा, बोले मेरी रगों में RSS का खून

चंडीगढ़
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने वाले हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा ने कहा है कि उनके ऊपर कोई आरोप नहीं लगा है। सिर्फ 306 का फर्जी केस दर्ज है। गोपाल कांडा ने कहा कि उनका परिवार आरएसएस का साथ है, उनकी रंगो में आरएसएस का खून बहता है।
गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत में कहा, मेरे खिलाफ आज कोई केस नहीं है। सिर्फ और सिर्फ 306 का केस दर्ज है जो कि फर्जी केस है। यहां तक कि लड़की के साथ छेड़खानी का केस भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया में उनके खिलाफ झूठे केस दिखाए जा रहे हैं। गोपाल कांडा ने यह भी कहा कि उनके पिता ने 1926 में आरएसएस जॉइन की थी और उनका पूरा परिवार आरएसएस के साथ है। बता दें कि विवादित नेता गोपाल कांडा एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा सूइसाइड केस में आरोपी हैं।

गोपाल कांडा ने दावा किया कि सभी निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने को तैयार है। बता दें कि कुछ ही देर में दिल्ली के हरियाणा भवन में कांडा और दूसरे निर्दलीय विधायक मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बने समीकरण से विवादित नेता गोपाल कांडा चर्चा में आ गए हैं। निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी बिना शर्त समर्थन देने की बात कही है। इसी के साथ गोपाल कांडा सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड होने लगे हैं। गोपाल कांडा ने सिरसा से चुनाव जीता है। वह हरियाणा लोकहित पार्टी के मैदान में थे। हरियाणा में किसी दल को बहुमत नहीं मिल पाया है।

बीजेपी 40, कांग्रेस को 31, जेजेपी को 10 और अन्य को 8 सीटें मिली हैं। गोपाल कांडा गुरुवार रात भी जेपी नड्डा के घर से बाहर आते देखे गए थे। उनके भाई गोविंद कांडा ने इसे घर वापसी बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here