प. बंगाल में जारी हिंसा के खिलाफ MP भाजपा का प्रदेशव्यापी धरना 5 को

* मुख्यमंत्री शिवराज ने भी ममता बनर्जी को दी नसीहत
भोपाल(Janprachar.com)। पश्चिम बंगाल में बदले की भावना से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले को भाजपा ने गंभीरता से लिया है। पार्टी के राष्टव्यापी आह्वान पर प्रदेश भाजपा कल 5 May  को मंडल स्तर पर राज्यव्यापी धरना देगी। इधर,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उक्त वारदातों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि दीदी याद रखना राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता है। परिस्थितियां बदलने में देर नहीं लगती है। अंततः दंड भोगना ही पड़ता है।

श्री चौहान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरीके से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। जनता पर अत्याचार किया जा रहा है।

यह अत्यंत दुखदायी और निंदनीय है। जनता ने अगर टीएमसी को जनादेश दिया है। उन्हें इसका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा. टीएमसी को जनता ने अपना रक्षक चुनाए लेकिन इस पार्टी के कार्यकर्ता जनता के भक्षक बने हुए हैं। जिन्होंने सिर्फ 2 दिन में लोकतंत्र को खंडित कर दिया है।
प्रदेश भाजपा का धरना आज
पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा के विरोध में प्रदेश भाजपा कल मंडल स्तर पर प्रदेशव्यापी धरना देगी। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट की घड़ी में जहां मानव समाज एक दूसरे की जान बचाने के लिए प्रयासरत है. वहीं पश्चिम बंगाल में चुनाव के पश्चात तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओंए उपद्रवियों व गुंडों द्वारा लगातार हिंसा, मारपीट, तोड़फोड़, आगजनी और हत्याएं की जा रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओंए उनके घरों व प्रतिष्ठानों तथा पार्टी कार्यालयों को चुन-.चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस की इस गुंडागर्दी में अब हजारों पार्टी कार्यकर्ता घायल हुए हैं और कई की हत्याएं कर दी गई हैं।

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यह कार्रवाई लोकतंत्र के नाम पर कलंक है, जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी बुधवार को पूरे प्रदेश में धरना देगी। धरना-प्रदर्शन का यह आयोजन प्रत्येक मंडल में किया जाएगा और इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जाएगा।

1 घंटे का धरना , अधिकतम 20 कार्यकर्त्ता ही रहेंगे
एक घंटे के इस धरने के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं की संख्या एक बार में 20 से अधिक नहीं होगी। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि सेवा ही संगठन अभियान-2 के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोविड पीड़ितों के लिए किए जा रहे सेवा कार्य इस धरने से प्रभावित न हों, इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

कोरोना प्रभावितों की सेवा में जुटे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा
मप्र भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वी.डी. शर्मा ने संसदीय क्षेत्र खजुराहो को 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन,20 लाख रुपए विकास निधि,खजुराहो को एक 15 लाख रुपए की एंबुलेंस दी है।

श्री शर्मा ने खजुराहो में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 5 लाख रुपए की राशि,चंदला में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 5 लाख रुपए,गौरिहार में 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 5 लाख रुपए,लवकुशनगर में 10 कंसंट्रेटर एवं 5 लाख रुपए राशि, ऐसे कुल मिलाकर 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन एवं 20 लाख रुपए विकास निधि दी है एवं खजुराहो को एक 15 लाख रुपए की एंबुलेंस प्रदाय की।

पूर्व में भी सांसद द्वारा खजुराहो को 8 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन प्रदाय की गई थी। सांसद श्री शर्मा ने बताया कि क्षेत्र को अभी यह सामग्री एवं विकास निधि दी गई है। वे सतत जिला प्रशासन के संपर्क में है और जो भी छतरपुर जिले में कमी पड़ेगी हम उसको पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here