नेहा कक्कड़ और उनके पति ने रोहनप्रीत सिंह ने कराया कोरोना टेस्ट

 

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देशभर में हाहाकार की स्थिति हो गई है. देश के हर हिस्से में बड़ी संख्या में वायरस से संक्रमित लोग हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी से जूझ रहे हैं. इस वायरस से हर कोई डरा हुआ है. सब अपना कोरोना टेस्ट करा रहे हैं. इसी कड़ी में सिंगर और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है.

इंडियन आइडल 12 शो में विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया की जगह अनु मलिक और मनोज मुंतशिर नजर आए. वहीं नेहा कक्कड़ को रिप्लेस करने की अभी तक कोई खबर नहीं आई है. देशभर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए नेहा कक्कड़ और उनके पति ने रोहनप्रीत सिंह ने कोरोना टेस्ट कराया है. नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति के साथ सेल्फी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. इस फोटो को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि नेहा कहीं ट्रेवल करती दिखाई दे रही हैं.

नेहा ककड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. सेल्फी शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'खुशी देख रहे हैं आप?' 'यह इसलिए है क्योंकि हमारा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है.' नेहा और रोहनप्रीत अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों नेहा कक्कड़ ने अपनी थ्रोबैक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'जब मैं पतली हुआ करती थी.'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here