पटियाला बड़ा हादसा :तेज बारिश के बाद घर की छत गिरी, 4 की मौत

पटियाला

पंजाब में बीते दिनों से बारिश का दौर जारी है। पटियाला में भारी बारिश के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। घर की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं एक सदस्य जख्मी हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शवों को अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है अनाज मंडी में परिवार मजदूर करता था। इस हादसे में एक मात्र किशोर जीवत बचा है उसे भी गंभीर चोट लगी है। विधायक और प्रशासन के अलावा अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

किराए के घर में रहता था परिवार
पुलिस के अनुसार, घटना के समय परिवार के सदस्य पतराना के जाखल रोड स्थित अपने किराए के मकान में सो रहे थे। भारी बारिश की वजह से मकान की दीवार गिरने से छत ढह गई। अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान राजू (40 वर्ष) उनकी पत्नी सुनीता (38 वर्ष), बेटा अमन (18 वर्ष) और बेटी आशा (11 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं विकास (15 वर्ष) के सिर पर कई चोटें लगी है।

मलबे से निकले 4 शव
पटियाला जिले के पातड़ा में जाखल रोड पर एक मकान की छत गिर गई। मकान में अनाज मंडी में काम करने वाला मजदूर परिवार के साथ रहा रहा। अचानक छत गिरने से पूरा परिवार ही मलबे में दब गया। रात को बरसात हो रही थी, इस वजह से आसपास के लोगों को घटना का आभास नहीं हुआ। सुबह लोग उठे तो मकान की छत गिरा देखकर राहत कार्य में लगे। मलबे में से चार शव निकाले। बता दें कि भारी बारिश के कारण पंजाब के कई इलाकों में काफी नुकसान की खबरे आ रही है।