सिंधिया ने कमलनाथ को आइटम वाले बयान पर फिर घेरा

ग्वालियर
 बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में पूर्व सीएम कमलनाथ को एक बार फिर गद्दार कहा है। सिंधिया ने इमरती देवी के लिए कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर भी निशाना साधा।

मांझी समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंधिया ने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर की जमकर तारीफ की। सिंधिया ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर का कद जैसे-जैसे बढ रहा है, वह उतने ही सरल होते जा रहे हैं। वे कभी नाले की सफाई करने के लिए नाले में उतर जाता है तो कभी सड़क पर झाडू लगाता है। ऐसे सपूत को कमलनाथ गददार बोलते हैं। वे ज्योतिरादित्य को भी गद्दार बोल रहे हैं। जबकि गद्दार तो वे हैं जिन्होंने वचन पत्र के वायदों को पूरे नहीं किया था। गरीबों, महिला और किसानों से किए वायदे पूरे नहीं किए। इसलिए कमलनाथ की सरकार को प्रद्युम्न सिंह व मैंने धूल चटाई है।

सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ प्रदेश की केबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम बोलते है। अजय सिंह बोलते हैं कि इमरती को जलेबी बना दो। कांग्रेस के लोग घमंड में आकर तहजीब भूल चुके हैं। उनका अभिमान 3 नवंबर को होने वाले मतदान के दिन कमल के फूल का बटन दबाकर चकनाचूर करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here