धारा 370 पर साेनिया जी को अपना फैसला देश को बताना चाहिए -शिवराज

ग्वालियर
 मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। सीएम शिवराज ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ‘आपकी पार्टी के नेता भारत सरकार के पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम बोल रहे हैं कि कश्मीर से धारा 370 समाप्त होनी चाहिए। मैडम (सोनिया गांधी) आपको जवाब देना पड़ेगा… क्या कांग्रेस धारा 370 हटाने के पक्ष में है? कांग्रेस का छिपा हुआ एजेंडा सामने आ गया है। एक देश में दो निशान, दो विधान, दो प्रधान नहीं चलेंगे, ये हमारा संकल्प था जो मोदी जी के नेतृत्व में पूरा हुआ। और फिर कश्मीर को उसी दिशा उसी स्थिति में ले जाना चाहती है, ये देश के साथ धोखा और गद्दारी है ये देश सहन नहीं करेगा।’

इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा करते हुए कंहा कि कोरोना की वैक्सीन बनते ही बिहार की तर्ज पर मध्य प्रदेश में गरीबों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी।

बता दें कि देश के पूर्व पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने हाल ही जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लगाने की वकालत की थी। चिदंबरम ने कहा था कि मोदी सरकार के 5 अगस्त 2019 के असंवैधानिक फैसले को रद्द किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here