प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी एक ही दिन बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत

पटना  
बिहार में 23 अक्टूबर को दोनों बड़े गठबंधनों के शीर्ष नेता चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए 23 को बिहार आ रहे हैं। उसी दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी बिहार में दो सभाएं करेंगे। श्री गांधी चुनावी सभा की शुरुआत हिसुआ से करेंगे। उसी दिन उनकी दूसरी सभा भागलपुर के कहलगांव में होगी। 

पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हिसुआ की सभा में आसपास के विधानसभा क्षेत्रों के महागठबंधन उम्मीदवारों को जिताने की अपील करेंगे। हिसुआ से कांग्रेस की नीतू सिंह और वारिसलीगंज से कांगेस के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार ऊर्फ मंटन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा नवादा से राजद की विभा देवी और गोविंदपुर से मो. कामरान प्रत्याशी हैं। इस सीटों पर पहले चरण में चुनाव होने हैं। 

राहुल गांधी की दूसरी सभा भागलपुर के कहलगांव में होगी। कहलगांव से कांग्रेस विधायक दल के नेता नेता सदानंद सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश चुनाव मैदान में हैं। राहुल गांधी कहलगांव से भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा, पीरपैंती से राजद के रामविलास पासवान  और नाथनगर से राजद उम्मीदवार अली अशरफ सिद्दिकी के लिए वोट करने की अपील करेंगे। भागलपुर, पीरपैंती और नाथनगर में चुनाव दूसरे चरण में है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here