राजकुमार राव- नुसरत भरूचा की फिल्म छलांंग का ट्रेलर रिलीज

 

पिछले काफी समय से राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म 'छलांग' काफी चर्चा में थी। अब इस फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक सोशल कॉमिडी फिल्म है जो हरियाणा के ग्रामीण परिवेश में पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव ने स्कूल के एक पीटी टीजर और नुसरत भरूचा ने स्कूल की कंप्यूटर टीचर का रोल निभाया है।

'छलांग' के ट्रेलर की शुरुआत काफी मजेदार है जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कॉमिडी से भरपूर होगी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा दोनों ही ट्रेलर में इंप्रेस करते दिखाई देते हैं। फिल्म का खास आकर्षण इस बार सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक और इला अरुण जैसे मंझे हुए कलाकार होने वाले हैं। वहीं राजकुमार राव के सामने ग्रे शेड वाले कैरक्टर में दिखाई देंगे मोहम्मद जीशान अयूब। देखें फिल्म का ट्रेलर:

इस फिल्म का डायरेक्शन शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, सिमरन और ओमेर्ता जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कर चुके और नैशनल अवॉर्ड जीत चुके हंसल मेहता ने किया है। 'छलांग' की कहानी लव रंजन, असीम अरोड़ा और जीशान कादरी ने लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रड्यूस किया है। यह फिल्म ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को ऑनलाइन रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here