इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज

 

पिछले काफी समय से बॉलिवुड ऐक्टर इमरान हाशमी की एक फिल्म काफी चर्चा में है और इस फिल्म का नाम है 'हरामी'। यह फिल्म मुंबई के अनाथ बच्चों पर बनी है जिन्हें केवल एक नंबर के नाम से अनाथालय में जाना जाता है और वह रोजाना जेबकतरी करके अपना जीवन चलाते हैं। फिल्म में इन जेबकतरे बच्चों के सरगना बने हैं इमरान हाशमी जो हमेशा इंग्लिश में बात करते हैं।

फिल्म की कहानी तब मोड़ लेती है जब इन जेबकतरों में से एक लड़का एक मिडिल क्लास फैमिली के आदमी का पैसा चुरा लेता है और वह आदमी ट्रेन के आगे कूदकर जान दे देता। इसके बाद वह लड़का उस आदमी के घर जाता है और उसे उस आदमी की लड़की से प्यार हो जाता है। इसके बाद वह लड़का उस फैमिली की मदद करने की ठान लेता है जिसमें उसकी गैंग के लोग ही उसके आड़े आ जाते हैं। देखें, ट्रेलर:

'हरामी' का डायरेक्शन श्याम मादिराजू ने किया है। इस फिल्म का प्रीमियर बुसान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में किया जाएगा। बुसान फिल्म फेस्टिवल 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के बीच रखा जाएगा। फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा रिजवान शेख, धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, मछिन्द्र गाडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, आदित्य भगत दीक्षा निशा और आदिल खान जैसे कलाकारों ने काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here