तीसरे टेस्ट में विराट कोहली की होगी वापसी? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया अपडेट

Spread the love

भारत और दक्षिण अफ्रीका के दूसरे टेस्ट मैच से पहले पीठ में खिंचाव के कारण विराट कोहली नहीं खेले थे। इसके बाद केएल राहुल के नेतृत्व में जोहानसबर्ग में टीम खेलने उतरी। इस मुकाबले में इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने कहा कि विराट के टीम में नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी कमजोर नजर आई। टीम में आक्रामकता की भी कमी दिखाई दीं। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिकारी मैच 11 जनवरी से केपटाउन में शुरू होगा।

विराट कोहली ट्रेनिंग में लौटे

टीम इंडिया अगर दक्षिण अफ्रीका की धरती पर पहली टेस्ट सीरीज हासिल करना चाहती है। तब उसे तीसरा मुकाबला जीतना होगा। तीसरे मैच में विराट कोहली की वापसी होगी या नहीं। इसे लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा अपडेट दिया है। द्रविड ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोहली ट्रेनिंग में लौट चुके हैं। विराट को सभी स्तर पर फिट होना चाहिए।

हनुमा विहारी को मिला था मौका

राहुल ने कहा कि विराट को इधर-उधर दौड़ने का अवसर मिला है। साथ ही परीक्षण करने का समय मिला है। उम्मीद है कि कुछ नेट सत्र के बाद वो आगे जाने के लिए तैयार होंगे। मैं जो कुछ सुन रहा हूं और बातचीत कर रहा हूं। ऐसे में कोहली को चार दिनों में फिट हो जाना चाहिए। बता दें दूसरे टेस्ट मैच में टेस्ट कप्तान विराट कोहली की जगह हनुमा विहारी को मौका मिला था। दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 40 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *