Ola ने S1 व S1 Pro को लॉन्च की, सिंगल चार्ज में मिलेगी 181km की रेंज

Spread the love

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स के दो वेरियंट Ola S1 और Ola S1 Pro की डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि चेन्नई और बेंगलुरू में एक स्पेशल इवेंट के आयोजन में Ola S1 और Ola S1 Pro के शुरुआती 100 ग्राहकों को इसकी डिलीवरी की गई है। बता दें कि पिछले महीने कंपनी की ओर से खरीदारों के लिए टेस्‍ट राइड शुरू की गई थी और ऐसा कहा गया है कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलीवरी अक्‍टूबर में शुरू होनी थी, लगातार हो रही देरी के कारण इसे अब डिलीवर किया जा रहा है।

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी को लेकर कहा कि देरी होने के लिए खेद है। आगे लिखते हुए उन्‍होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम अपनी बहुत सख्त समयसीमा और उच्च गुणवत्ता मानकों को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। यह बातें उन्‍होंने ट्विटर के माध्‍यम से साझा की हैं।

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की रेंज और फीचर्स
ओला की इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स के फीचर्स की बात करें तो इसमें लिथियम आयन बैट्री दी जा रही है। जो फुल चार्ज करने पर चार से पांच घंटे का समय लेती है। Ola S1 वेरियंट फुल सिंगल चार्ज पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है। वहीं, इसका S1 Pro वेरियंट सिंगल चार्ज पर 181 किलोमीटर तक चलता है। S1 वैरिएंट महज 3.6 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्‍पीड देता है तो वहीं, इसका S1 Pro वेरियंट 3 सेकंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *