Kabir Singh Box Office : Shahid Kapoor की फिल्म Blockbuster, 47 दिन बाद इतनी है कमाई

Kabir Singh Box Office : शाहिद कपूर की डेढ़ महीने पहले रिलीज हुई ‘कबीर सिंह’ अभी भी टिकट खिड़की पर कमा रही है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को जल्द ही 50 दिन हो जाएंगे। अभी इसे रिलीज हुए 48 दिन हो गए हैं और 47 दिन की कमाई का हिसाब आ चुका है।
Kabir Singh Box Office पर 50 दिन पूरे करने की तरफ बढ़ रही है लेकिन यह 280 करोड़ तक शायद ही पहुंच पाए।
सिनेमाघरों में फिल्म को कम स्क्रीन मिली है लेकिन फिर भी फिल्म का प्रदर्शन अभी भी अच्छा बना हुआ है। फिल्म ने अभी तक 278 करोड़ से ज्यादा रकम हासिल कर ली है। शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी की यह फिल्म,दक्षिण भारत में बनी ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है।
ओरिजनल फिल्म भी हिट थी लेकिन ‘कबीर सिंह’ ने कई कीर्तिमान रचे हैं। यह ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शाहिद कपूर की भी यह सबसे बड़ी सोलो हिट है।
‘कबीर सिंह’ फिल्म की रफ्तार 250 करोड़ के बाद जरूर कम हुई लेकिन फिर भी कम स्क्रीन होने के बावजूद फिल्म ठीक प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। शुरू में तो इसका हर शो फुल चल रहा था और दो हफ्तों तक ऐसा ही माहौल रहा। वैसे इस समय सिनेमाघरों में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में हैं।
कंगना रनौत व राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’, रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ व दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ सिनेमाघरों में है।
इसके साथ अगर हॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो इस समय ‘द लॉयन किंग’, ‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम’ और ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’ सिनेमाघरों में हैं और बढ़िया कमाई कर रही हैं। इस भीड़ में भी Kabir Singh की कमाई बनी हुई है।
कबीर सिंह ने इस स्पीड से की कमाई
50 cr: Day 3
100 cr: Day 5
125 cr: Day 7
150 cr: Day 9
175 cr: Day 10
200 cr: Day 13
225 cr: Day 16
250 cr: Day 22
275 cr: Day 37

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here