Saaho के एक्टर्स की Fees चर्चा में, Prabhas को 100 और श्रद्धा को 7 करोड़ मिलने का दावा

Saaho के Trailer से पहले ही फिल्म के लिए माहौल बनता दिख रहा है, रोज नई वजहों से यह चर्चा में होती है।
Saaho की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म अलग-अलग वजहों से चर्चा में आती जा रही है। अभी सबसे ताजा चर्चा है प्रभास की फीस को लेकर। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर दोनों ने जबरदस्त रकम हासिल की है। प्रभास के बारे में तो कहा जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए मिले हैं।
Saaho के Trailer से पहले ही फिल्म के लिए माहौल बनता दिख रहा है, रोज नई वजहों से यह चर्चा में होती है।
अगर इस बात में सच्चाई है तो कहा जा सकता है कि प्रभास भारतीय फिल्मी दुनिया के सबसे महंगे सितारे बन गए हैं। उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत जैसे सितारों को पीछे छोड़ दिया है।
वैसे श्रद्धा कपूर के बारे में भी खबर है कि उन्हें सात करोड़ रुपए मिले हैं। इससे वे भी हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गई हैं। बता दें कि इसी फिल्म से श्रद्धा कपूर दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं।
अभी इस फिल्म का ट्रेलर आना बाकी है। इसके दो गाने जारी हो चुके हैं और कैरेक्टर पोस्टर रोज ही जारी हो रहे हैं। कल ही नील नितिन मुकेश को सामने लाया गया। सोमवार को नील का एक पोस्टर जारी हुआ था और इस पोस्टर पर लिखा है ‘अंत हर बात का जवाब नहीं देता’।
माना जा रहा है कि नील का इस फिल्म में पॉजीटिव रोल नहीं कर रहे हैं, वे इस फिल्म के मुख्य खलनायक भी हो सकते हैं। इतना जरूर है कि इसमें नील नितिन मुकेश भी खास रोल में हैं। जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी इस फिल्म का ही हिस्सा हैं।
Saaho का पहला गाना ‘साइको सैयां’ जारी हुआ था। कुछ दिन पहले ‘साहो द गेम’ की घोषणा भी हो चुकी है। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। पोस्ट प्रोडक्शन के कारण इसकी डेट आगे बढ़ाई गई। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया। सुजीत इसके निर्देशक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here