वर्ल्ड कप : ‘छक्के से लगी चोट’ पर राहुल ने युवती से मांगी माफ़ी

बर्मिंघम। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 28 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा ने रिकॉर्ड चौथा शतक लगाया। रोहित का ये इस वर्ल्ड कप में चौथा शतक है और एक ही वर्ल्ड कप में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले वे दूसरे बल्लेबाज हैं। उन्होंने श्रीलंका के कुमार संगकारा के रिकॉर्ड की बराबरी की जिन्होंने 2015 के विश्व कप में 4 मैचों में लगातार शतक जमाए थे।

रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ 92 गेंदों में 104 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के लगाए। इन्हीं से एक छक्का भारतीय फैंस के बीच गैलरी में बैठी एक युवती को जा लगा।

 

तेज गेंद लगने से ये युवती चोटिल हो गई। इसकी जानकारी रोहित को लगी तो उन्होंने मैच के बाद इस युवती से मुलाकात की और उनसे माफी मांगी।

इतना ही नहीं रोहित ने उन्हें अपने आटोग्राफ वाली एक हैट भी गिफ्ट की। रोहित के इस जेस्चर से युवती और उनके परिजन भी काफी खुश हुए और उन्होंने रोहित को शुभकामनाएं दी।
बता दें भारत ने रोहित शर्मा के शानदार शतक (104) और केएल राहुल (77) के अर्द्धशतक की मदद से 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए थे जिसके जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 48 ओवर में 286 रनों पर आउट हो गई। रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इस जीत के साथ भारत के 8 मैचों से 13 अंक हो गए और उसने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। भारत तालिका में ऑस्ट्रेलिया (14) के बाद दूसरे स्थान पर है। वहीं बांग्लादेश 8 मैचों से 7 अंकों के साथ सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here