आईपीएल 2019: पत्नी के साथ धवन ने ऐसे मनाया दिल्ली की जीत का जश्न

हैदराबाद। दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रविवार को आईपीएल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 39 रनों से हराया। ये दिल्ली की इस आईपीएल में लगातार तीसरी जीत रही। टीम के प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है और खिलाड़ी इससे काफी खुश है।

 

IPL 2019: दिल्ली के 8 मैचोंं में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है।
दिल्ली के खिलाड़ियों ने इस जीत की खुशी मनाई। शिखर धवन ने इस जीत का जश्न अपनी पत्नी आयशा के साथ मनाया। दोनों होटल के डांसिंग एरिया में जमकर नाचे। उनके साथ तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने खूब डांस किया।
बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को उन्हीं के होमग्राउंड पर हराया और इस सीजन में लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने होटल के ही डांसिंग जोन में डीजे पर जमकर डांस किया। इस डांस को दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है।

     

 

टीम की ओर से डांस वाले 2 वीडियो अपलोड किए गए हैं। एक वीडियो में शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसमें उनके साथ तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि धवन और आयशा इस जीत का जमकर जश्न मना रहे हैं।
गौरतलब है कि दिल्ली के 8 मैचोंं में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है। दिल्ली का इससे पहले के आईपीएल में औसत प्रदर्शन ही रहा है। लेकिन इस बार टीम काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है। टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर लगातार मैच जीत रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here