क्या वाकई पाकिस्तानी हैं उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर?

मुंबई। उर्मिला मातोंडकर ने सोमवार को उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र के साथ दाखिल हलफनामे में उर्मिला ने अपनी चल और अचल संपत्ति की जानकारी दी है।
उर्मिला के नामांकन दाखिल करते ही उनके पति मोहसिन का जिक्र शुरू हो गया है।
हलफनामे के अनुसार उर्मिला के पास कुल 68 करोड़ 28 लाख 27 हजार 474 रुपये की संपत्ति है। आश्चर्य की बात यह है कि उर्मिला ने नामांकन पत्र में पति के नाम का जिक्र टालते हुए सिर्फ स्पाउज लिखा है। इस खबर के माध्यम से हम आपको उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर के बारे में कुछ जानकारी दे रहे हैं।
मॉडलिंग कर चुके हैं मोहसिन
बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर उम्र में उनसे 9 साल छोटे हैं। मोहसिन कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं और उनका गारमेंट्स का बिजनेस है। मोहसिन मॉडलिंग भी कर चुके हैं।

मीर ने फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में एक रोल भी किया था। बता दें कि, मोहसिन 2007 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट के सेकंड रनर अप रहे हैं। मोहसिन जानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में माडलिंग कर चुके हैं।
मोहसिन पाकिस्तानी हैं या भारतीय

3 मार्च 2016 को उर्मिला और मोहसिन ने एक बिल्कुल सादे समारोह में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में शादी की थी। उर्मिला के राजनीति में आते ही सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलाई जा रही है कि, उर्मिला मातोंडकर के पति पाकिस्तानी मूल के बिजनेसमैन हैं।
मोहसिन का भारत प्रशासित कश्मीर से वास्ता

इस अफवाह का सच ये है कि, उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर भारत प्रशासित कश्मीर से वास्ता रखते हैं, पाकिस्तान से नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here