उप्र कांग्रेस ने दिखाए सपना चौधरी द्वारा सदस्यता लेने के सबूत

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने एक फार्म और उसकी रसीद जारी कर इस बात का दावा किया है कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

नरेंद्र राठी ने बतौर सबूत कुछ तस्वीरें जारी की जिसमें सपना चौधरी उनके साथ बैठकर कांग्रेस की सदस्यता लेने का फार्म भर रही है।

साथ ही उन्होंने सपना के द्वारा भरा गया फार्म और रसीद भी मीडिया को दिखाई। गौरतलब है सपना ने चौधरी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह पार्टी में शामिल नही हुई है और साथ ही किसी भी पार्टी का प्रचार नहीं करेगी।

 

दरअसल , हरियाणा की इस मशहूर डांसर, गायिका और कलाकार सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर के बाद. शनिवार को मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि वो कांग्रेस की तरफ़ से उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं.

सपना चौधरी की प्रियंका गांधी के साथ यह तस्वीर वायरल हो रही थी.

                                 ऐसी ख़बरें आने से मीडिया और सियासी गलियारों में हलचल मच गई थी क्योंकि मथुरा से जानी-मानी फ़िल्म स्टार हेमामालिनी सांसद हैं. ऐसे में माना जा रहा था कि ये दो सितारों के बीच का मुक़ाबला होगा लेकिन सपना ने रविवार की दोपहर अचानक एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके इन सारे कयासों पर विराम लगा दिया.
सपना ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस में कहा, “मेरा कोई ट्विटर अकाउंट नहीं हैं. मेरी प्रियंका गांधी के साथ जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो पुरानी है. मुझे याद भी नहीं कि मैं उनसे कब मिली. न ही मैं राज बब्बर से भी नहीं मिली हूं.”

 

राजनीति से जुड़े सवाल पूछे जाने पर सपना ने पत्रकारों से कहा, “मैं एक आर्टिस्ट हूं. कृपया मुझसे उसी बारे में सवाल पूछें. लेकिन अगर आप लोग चाहते हैं और बार-बार कह रहे हैं तो आपके मुंह में घी-शक्कर. मैं एक न दिन नेता बन ही जाऊंगी.”

ख़ुद पर की जा रही निजी और आपत्तिजनक टिप्पणियों के बारे में सपना ने कहा, “अगर मुझे कोई ‘नाचनेवाली’ कहता है तो मुझे इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता. मैं तो ख़ुद कहती हूं कि मैं डांसर हूं. ये उनकी मानसिकता है. अब मैं इतनी छोटी हूं, ऐसे लोगों को क्या समझाऊं.”

सपना ने ये भी कहा कि उनकी उम्र 25 साल से कम है और ऐसे में लोकसभा चुनाव लड़ने का सवाल ही खड़ा नहीं होता. प्रेस कॉन्फ़्रेंस के आख़िर उन्होंने ये भी साफ़ किया कि वो न ही कांग्रेस और न किसी दूसरी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here