सतना में पांच साल के बच्चे का अपहरण के बाद हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

 सतना (janprachar.com)
 यहां एक पांच साल के बच्चे का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बुधवार को घर से 100 मीटर दूर तालाब में मासूम की लाश मिली। पुलिस ने मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी बच्चे का रिश्तेदार बताया जा रहा है। घटना नागौद के रहिकवारा की है।
पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्चे का नाम शिवकांत था। मंगलवार को घर के बाहर खेल रहा था। वहां से वह लापता हो गया। शाम करीब 6 बजे बच्चे के पिता झब्बू के भाई के पास एक फ ोन आया। इसमें फ ोन करने वाले ने कहा कि उसने शिवकांत को अगवा कर लिया है। बच्चे को वापस पाना है तो दो लाख रुपए देने होंगे। इसके बाद पूरा परिवार घबरा गया।
परिजनों ने तुरंत पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी। इसकी भनक लगते ही अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर उसका शव बोरे में भरकर बच्चे के घर के पीछे ही एक पोखर में फेंक दिया।  पुलिस ने इस मामले में अनुताप प्रजापति नाम के आरोपी समेत एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी, बच्चो के पड़ोस में ही रहता है। गृहमंत्री ने मीडिया से चर्चा में बच्चे के अपहरण व हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है। उन्होंने कहा कि ये घटना परिवार के अंदरुनी विवाद की वजह से हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले गत 12 फरवरी को चित्रकूट में तेल व्यापारी के जुड़वां बेटों की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस की नाकामी सामने आई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here