धोखाधड़ी मामले  में फंसी ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई // ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कानूनी अड़चन में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल सोनाक्षी को एक इवेंट में परफॉर्म करना था और यह इवेंट 30 सितंबर 2018 को दिल्ली में होना था लेकिन अंतिम समय पर उन्होंने आने से मना कर दिया। इस मामले में सोनाक्षी व अन्य के खिलाफ 24 नवंबर 2018 को मुरादाबाद में केस दर्ज किया गया है।

शिकायत के मुताबिक, मुरादाबाद की एक कंपनी इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवॉर्ड के मालिक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी को इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 37 लाख रुपये देने के लिए तैयार थे लेकिन अंतिम समय पर सोनाक्षी नहीं आ सकीं जिससे कंपनी को नुकसान हुआ।

शर्मा का यह भी दावा है कि उन्होंने ऐक्ट्रेस के रहने और सफर करने के लिए 9 लाख रुपये अतिरिक्त भी खर्च किए थे।

शिकायत के मुताबिक, मुरादाबाद की एक कंपनी इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवॉर्ड के मालिक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी को इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 37 लाख रुपये देने के लिए तैयार थे लेकिन अंतिम समय पर सोनाक्षी नहीं आ सकीं जिससे कंपनी को नुकसान हुआ। शर्मा का यह भी दावा है कि उन्होंने ऐक्ट्रेस के रहने और सफर करने के लिए 9 लाख रुपये अतिरिक्त भी खर्च किए थे।

प्रमोद शर्मा ने मीडिया से कहा, ‘मैंने सोनाक्षी को इवेंट में परफॉर्म करने के लिए बहुत मनाने की कोशिश की। मैंने उनसे यह भी कहा कि अगर वह नहीं आएंगी तो मुझे बहुत नुकसान होगा लेकिन उन्होंने फिर भी परफॉर्म करने से मना कर दिया।’

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस इवेंट में लोग सोनाक्षी की परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें निराश होना पड़ा। इसके बाद विरोध के चलते इवेंट रद्द कर दिया गया जिससे ऑर्गनाइजर को नुकसान हुआ।

हालांकि अभी तक सोनाक्षी ने इस मामले पर अपना पक्ष नहीं रखा है। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अप्रैल 2019 से सोनाक्षी ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। हाल में फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी सोनाक्षी एक आइटम सॉन्ग ‘मुंगड़ा’ में नजर आई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here