‘जीनियस’ के दूसरे ट्रेलर में नवाज और उत्कर्ष के बढ़ गए पंगे

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘जीनियस’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हीरो उत्कर्ष शर्मा के बीच दुश्मनी को हवा दी गई है।

पहले ट्रेलर में रोमांस का जोर था, यहां टशन है। नवाज इसमें ज्यादा बोले हैं, शायद निर्देशक ने उन्हें इसमें कुछ ज्यादा ही तवज्जो दे दी है।

पहले ट्रेलर में तमाम हिट फिल्मों के मसाले देखे जा सकते हैं। अजीब से डायलॉग हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक ‘क्रिश’ जैसी फिल्मों से उठाया लगता है और कहानी ‘कहो ना प्यार है’ की याद दिलाती है। अनिल ने ‘टिप्स’ का जमकर पैसा खर्च करवाया अपने बेटे की इस फिल्म में क्योंकि सेट्स भव्य हैं, लोकेशन देखने लायक हैं।
ट्रेलर से पहले इसका एक गाना ‘तेरा फितूर’ रिलीज़ कर दिया गया था। इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। संगीत हिमेश रेशमिया का है, जो इसे वाकई सुनने लायक बना रहा है।

गाना रोमांटिक है और हीरो-हीरोइन की प्यार की शुरुआत पर आधारित है। वीडियो भी बढ़िया बना है। सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने लंबे समय के बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इशिता चौहान का भी डेब्यू होने जा रहा है।

Film Genius

उत्कर्ष शर्मा की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘जीनियस’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है।

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने बिग स्क्रीन पर वापसी की है। उत्कर्ष शर्मा ने ‘गदरः एक प्रेम कथा’ में अपने अभिनय से सबको आकर्षित किया था। अब वे एक बार फिर जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं फिल्म जीनियस के जरिए। इस फिल्म का टीज़र रिलीज किया जा चुका था और अब गाना भी दर्शकों के सामने है। गाने के बोल हैं, तेरा फितूर.. जब चढ़ गया रे..।

आपको बता दें कि, जानकारी है कि, फिल्म में उत्कर्ष की मासूमियत के साथ उनके स्टंट्स करने की काबिलियत की झलक भी देखी जाकेगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं जो कि नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म इस साल 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस एक्शन लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में हैं। जानकारी के मुताबिक ‘जीनियस’ एक युवक की कहानी है जिसके प्रयोग इतने अलग होते हैं कि विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं।

बता दें कि, इस साल बॉलीवुड में कई नए सितारों की एंट्री होने जा रही है। श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी फिल्मी दुनिया में आ चुकी हैं और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इसी साल बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इन सबके बीच उत्कर्ष भी अब बड़े पर्दे पर अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। मुंबई से स्कूलिंग करने के बाद उत्कर्ष ने कैलिफोर्निया से सिनेमा की पढ़ाई की है।

 

उसके बाद वो न्यूयॉर्क के ‘ली स्टार्सबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट’ से भी एक्टिंग और फिल्ममेकिंग में डिग्री ली है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि उत्कर्ष पूरी तैयारी से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रहे हैं। बताते चलें कि, डायरेक्टर अनिल शर्मा इस फिल्म से पहले अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, अपने, वीर और सिंह साब द ग्रेट जी फिल्में बना चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here