नशे में बोला तलाक ,होश में आया तब तक बीवी थाम चुकी थी दूसरे का हाथ

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में एक पति ने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। मतलब तीन तलाक। इसके तुरंत बाद ही उसकी पत्नी ने अपने पति के दोस्त के साथ रहने का फैसला कर लिया। जब पति ने तीन तलाक बोला था तब वह शराब के नशे में धुत था। इसके बाद जब नशा उतरा तो उसे अपनी गलती का पता चला, लेकिन बात तब तक काफी आगे बढ़ चुकी थी, पत्नी किसी और के साथ अपनी जिंदगी बिताने का वादा कर चुकी थी। उसने पति के साथ रहने से मना कर दिया। इसके बाद मामला स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा।

आठ महीने पहले हुई थी शादी
यह घटना मंगलवार की है। तील तलाक पीड़िता चिनहट की रहने वाली है जबकि पति आरिफ गोमतीनगर का रहने वाला है। दोनों की शादी आठ महीने पहले हुई थी। महिला ने बताया कि उसका पति आरिफ घर में शराब पीकर आता था और मारपीट व गाली-गलौच करता था। ऐसे में वह बेहद परेशान हो गई। जब पति ने नशे की हालत में उससे तलाक ,तलाक ,तलाक बोला तो उसे फौरन अलग होने का फैसला कर लिया। इसके बाद उसने लखनऊ के ही रहने वाले अपने पति के दोस्त अली के साथ रहने का फैसला कर लिया।
इस पूरे मामले के बाद जब दोनों मंगलवार को चिनहट तिराहे स्थित बड़ी मस्जिद के इमाम से पत्नी झाड़-फूंक के लिए पहुंची थी। उसरी दौरान आरिफ वहां आ गया और हंगामा करने लगा। शोर-शराबा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पीआरवी भी पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने मामला तूल पकड़ता देख दोनों पक्षों को चिनहट कोतवाली चलने को कहा, लेकिन महिला और उसका पति बीच रास्ते से कहीं भाग निकले। काफी देर तक खोजबीन के बाद उन्हें पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद जब महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह आरिफ से पीछा छुड़ाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here