जीत और हार का अंतर केवल आपके प्रबंधन की कुशलता पर निर्भर- आशुतोष तिवारी

जीत और हार का अंतर केवल आपके प्रबंधन की कुशलता पर निर्भर- आशुतोष तिवारी

भोपाल लोस चुनाव: पालक संयोजक सम्मेलन संपन्न
लोकसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में प्रदेश भाजपा कार्यालय में पालक संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया गया । इसमें भोपाल,सीहोर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता भोपाल में पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रभारी जसवंत सिंह हाडा ने की। इस मौके पर पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी मौजूद थे। इस मौके पर  तिवारी ने बताया कि बूथ स्तर पर टोलियां बनाई जाएंगी। प्रत्येक टोली के लिए 20 कार्यकर्ताओं का चयन होगा । टोली के यह सदस्य मतदान दिवस पर अन्य कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने व उनसे समन्वय स्थापित करने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा,कि हर काम के लिए कार्यकर्ता और इनके हर हाथ को काम हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जीत और हार का अंतर केवल आपके प्रबंधन की कुशलता पर निर्भर करता है।
 लोकसभा के प्रभारी जसवंत हाडा ने कहा कि मंडल स्तर पर बैठकें कर ग्राम केन्द्र और नगर केन्द्र की सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम में लाने के लिए प्रेरित करें। लोकसभा का चुनाव हमारे लिए फ ाइनल मैच की तरह है। यह जीतकर विस चुनाव में मिली शिकस्त का बदला लेना है। पूरे जोश के साथ केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्यक्रमों व उनकी अपेक्षाओं को पूरा करना हम कार्यकर्ताओं का सच्चा धर्म है।
  बैठक में चुनाव के क्लस्टर प्रभारी व महापौर आलोक शर्मा ने बताया कि पालक संयोजक बूथ अध्यक्षों को सूचीबद्ध करके लोकसभा में जमा किया जाए। हमें विधानसभा के परिणामों से बाहर आकर सभी कार्यकर्ताओं को अब देश के लिए नरेन्द्र मोदी की सरकार को वापस लाने के लिए कमर कसनी होगी। उन्होंने कहा कि भोपाल-सीहोर, लोकसभा का पालक संयोजक सम्मेलन 23 फ रवरी को होगा।
बैठक में मुख्य रूप से नगर भोपाल जिला अध्यक्ष  सुरेन्द्रनाथ सिंह, सीहोर जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, भोपाल ग्रामीण जिला अध्यक्ष गोपाल मीणा, लोकसभा सह संयोजक  नवल प्रजापति, महामंत्री विकास विरानी,  सत्यार्थ अग्रवाल, उपाध्यक्ष  अशोक सैनी, रामदयाल प्रजापति, सतीश विश्वकर्मा, बारेलाल अहिरवार एवं सभी मंडलों के अध्यक्ष उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here