करण जौहर की फिल्म में ऐक्शन और स्टंट्स दिखाते नजर आएंगे शाहिद

शाहिद कपूर एक बार फिर से पर्दे पर छा जाने की तैयारी में हैं और इस बार होंगे अपने ऐक्शन वाले अंदाज में। इस फिल्म से शाहिद करीब 5 साल बाद करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म के ऐक्शन सीन्स धड़कनें बढ़ाने वाले होंगे। इससे पहले साल करण जौहर के साथ शाहिद की फिल्म 2015 में आई थी और वह थी 'शानदार'।

इस प्रॉजेक्ट के बारे में मुंबई मिरर को एक सूत्र ने बताया, 'फिल्म में देशभक्ति वाला फ्लेवर भी होगा और इसे जो डायरेक्ट करेंगे उनकी यह पहली निर्देशन फिल्म होगी। शाहिद ऐक्शन जॉनर के फैन हैं और इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म की तैयारी फिल्म की शूटिंग से कुछ महीने पहले ही शुरू की जाएगी। उम्मीद है कि इसपर इस साल के मिड के बाद काम शुरू होगा। फिलहाल यह फिल्म प्री-प्रॉडक्शन स्टेज पर है।'

इससे पहले आखिरी बार शाहिद साल 2019 में आई फिल्म 'कबीर सिंह' में एक ऐसे लड़के की भूमिका में नजर आए थे, जो पागलपन की हद तक अपनी प्रेमिका को प्यार करता है और इसके लिए किसी भी रास्ते पर चलने को तैयार है। याद दिला दें कि यह फिल्म तेलुगू की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया। हालांकि, इस फिल्म का बोल्ड अंदाज़ कइयों को नहीं पसंद आया। जहां कुछ फैन्स शाहिद की दीवानगी के दीवाने हो गई, वहीं कुछ को यह पागलपन रास नहीं आया।

साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद कपूर एक साउथ रीमेक 'जर्सी' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं। अपनी इस अगली फिल्‍म के लिए काफी कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं शाहिद और मुंबई के ट्रेनिंग पिच से उनकी कई तस्‍वीरें सामने आ चुकी हैं। मोहाली के स्टेडियम में इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके होंठ पर चोट लगने की भी खबरें आई थीं, जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों की छुट्टी लेनी पड़ी थी। खबर है कि शाहिद को फिल्‍म के लिए करीब 35 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। फिल्‍म से जुड़े एक ट्रेड एक्‍सपर्ट ने बताया कि शाहिद प्रॉफिट शेयर में भी 30 पर्सेंट लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here