Boat ने लॉन्च की अफोर्डेबल स्मार्टवॉच , अभी खरीदे

नई Smartwatch लेने का प्लान बना रहे ग्राहकों के लिए वियरेबल ब्रांड बोट ने Boat Wave Connect वॉच को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि ये कंपनी की लेटेस्ट ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच है जिसे अर्फोडेबल कीमत के साथ लाया गया है। हम इस लेख में आपको बोट वेव कनेक्ट की कीमत और खूबियों के बारे में जानकारी देंगे।

इस लेटेस्ट वॉच की कीमत 2499 रुपये है और ग्राहक इस स्मार्टवॉच को तीन अलग-अलग रंगों में खरीद सकते हैं, डीप ब्लू, चारकोल ब्लैक औऱ कूल ग्रे। उपलब्धता की बात करें तो 7 जून से इस वॉच की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर शुरू हो जाएगी।

फीचर्स

इस वॉच में 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसमें ग्राहकों के लिए कई हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं। जैसे कि इस वॉच में आपको हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्ट्रैस लेवल ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि ये एक ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच है, इस स्मार्टवॉच की मदद से आप सीधे वॉच के जरिए ही कॉल्स को रिसीव और डायल कर पाएंगे। आप इस वॉच में 20 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर पाएंगे और साथ ही इसमें आपको डायल पैड भी मिलेगा जिसकी मदद से आप सीधे वॉच से ही कॉल कर पाएंगे।

इसके अलावा 60 स्पोर्ट्स मोड्स जैसे कि रनिंग, वॉकिंग, डांसिंग, साइकलिंग आदि। इस कीमत में जीपीएस सपोर्ट नहीं मिलेगा जो कि समझ भी आता है। बैटरी की बात करें तो इस वॉच में 300mAh की बैटरी दी गई है जो बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ 2 दिनों तक साथ निभाने में सक्षम है।

इसके अलावा इस वॉच में वेदर अपडेट्स, ब्लूटूथ वर्जन 5.1. 100 से ज्यादा वॉच फैस, हाइड्रेशन अलर्ट और फोन से कनेक्ट होने के बाद कॉल्स, सोशल मीडिया ऐप्स और टेक्स्ट मैसेज जैसे अलर्ट्स आपको वॉच पर ही मिलते रहेंगे। इतना ही नहीं, ये वॉच आपको टेंपरेचर मॉनिटरिंग जैसे फीचर का भी सपोर्ट ऑफर करेगी।