पुलिस को मिला प्रिंसी का धड़, पिता ने मारकर 3 टुकड़ों में काटा था

मुंबई

ठाणे जिले के कल्याण में महात्मा फुले पुलिस ने 22 वर्षीय प्रिंसी तिवारी के शव के बीच के हिस्से को बरामद कर लिया है. प्रिंसी की पिछले शुक्रवार को हत्या हुई थी. हत्या का आरोप प्रिंसी के 47 वर्षीय पिता अरविंद तिवारी पर है. मुंबई के आस-पास हाल फिलहाल में ये दूसरी घटना है, जिसमें हत्या के बाद शव के टुकड़े करने के बाद बैग में बंद कर खाड़ी में फेंक दिया गया.  

बेटी के शव को 3 टुकड़ों में बांटा

पुलिस के मुताबिक अरविंद तिवारी को बेटी का दूसरे समुदाय के शख्स से प्रेम संबंध पसंद नहीं था और इस वजह से उसने बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद तिवारी ने शव को तीन टुकड़ों में काट कर अलग अलग बैग-सूटकेस में भरा. एक सूटकेस उसने कल्याण रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया और बाकी को उल्हास खाड़ी में फेंक दिया.  

वारदात का खुलासा कल्याण रेलवे स्टेशन के पास रखे सूटकेस के पुलिस को मिलने के बाद हुआ. पुलिस ने हत्या की ये गुत्थी सीसीटीवी फुटेज से सुलझाई. इस फुटेज में तिवारी को स्टेशन के पास सूटकेस ले जाते देखा गया.

पुलिस की हिरासत में हत्या का आरोपी

पुलिस के मुताबिक उल्हास खाड़ी के 8 किलोमीटर अंदर से प्रिंसी के शव के ऊपरी हिस्से को बरामद किया गया. इसके लिए कल्याण फायर ब्रिगेड और स्थानीय मछुआरों की मदद ली गई. डिप्टी कमिश्नर पुलिस वी पनसारे ने बताया, ‘शव का बीच का हिस्सा (धड़) बरामद कर लिया गया है. मृतक के सिर की तलाश उल्हास खाड़ी में ही की जा रही है. हत्या का आरोपी तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में है.’

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी तितवाला से बरामद कर लेने का दावा किया है. जांच के दौरान तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसने तीन अपनी तीन बेटियों को पढ़ाई के लिए मुंबई भेजा था. लेकिन पढ़ाई का खर्च नहीं उठा पाने की वजह से उसने दो बेटियों को वापस बुला लिया. सिर्फ प्रिंसी ही पढ़ने के लिए मुंबई में रह गई. तिवारी पुलिस को शव के हिस्से फेंकने वाली जगह को लेकर अपना बयान बदलता रहा. इस वजह से पुलिस को ये जानने में वक्त लगा कि शव को तीन टुकड़ों में काट कर उल्हास खाड़ी में फेंका गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here