BJP की मीटिंग में नहीं पहुंचीं पंकजा मुंडे

औरंगाबाद
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता पंकजा मुंडे सोमवार को औरंगाबाद में हुई पार्टी की क्षेत्रीय बैठक के दौरान मौजूद नहीं थीं। बताया जाता है कि 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनावों में हार के बाद से ही वह नाराज चल रही हैं। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रही थीं, जिस कारण वह नहीं आ सकीं। चंद्रकांत पाटिल ने यह भी कहा कि पंकजा मुंडे ने पहले से ही अनुमति ले रखी थी।

पंकजा मुंडे के ना आने के सवाल पर चंद्रकांत पाटिल ने कहा, ‘बैठक के लिए औरंगाबाद आने से पहले मैंने पंकजा मुंडे से बात की थी, वह बीमार हैं। बहरहाल, 12 दिसंबर की रैली के लिए तैयारियां चल रही हैं। पूर्व अनुमति से वह अनुपस्थित रहीं।’ बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह दो दिनों बाद बीड जिले के परली स्थित पंकजा के गृह नगर में उनसे मुलाकात करेंगे।

पंकजा मुंडे ने दिए थे नाराजगी के संकेत
बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा ने महाराष्ट्र में बदली राजनीतिक परिस्थितियों में अपनी भावी राजनीतिक यात्रा के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर खलबली मचा दी थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ‘बीजेपी’ शब्द भी हटा दिया, जिससे बीजेपी में उनके भविष्य को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे।

हालांकि, बाद में पंकजा मुंडे ने स्पष्ट किया कि वह बीजेपी नहीं छोड़ रही हैं और दल बदलना उनके खून में नहीं है। उन्होंने 12 दिसंबर को अपने समर्थकों की एक बैठक बुलाई है, जिसमें वह कोई बड़ा ऐलान भी कर सकती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here