शिवराज सिंह चौहान को ‘गेट वेल सून’ कहने पहुंचे कांग्रेसी, पुलिस से हुई झड़प

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सीएम कमलनाथ को लेकर दिए बयान का विरोध।

भोपाल।प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है, रविवार सुबह कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में गुलाब और कार्ड लिए उन्हें ‘गेट वेल सून’ कहने पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें शिवराज सिंह चौहान के बंगले से कुछ दूर पहले रोक लिया, जिसके बाद पुलिस और कांग्रेसियों में झड़प हो गई। शिवराज ने सागर में प्रदर्शन के दौरान सीएम कमलनाथ के खिलाफ बयान दिया था।

शिवराज ने अपने बयान में कहा था कि वे इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो कमलनाथ किस खेत की मूली हैं। जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के पास एकत्रित हुए फिर भाजपा की पूर्व सरकार और शिवराज के खिलाफ नारे लगाते हुए उनके बंगले की ओर बढ़ने लगे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया।कांग्रेसियों का कहना है कि शिवराज बीमार हैं, जो ऐस अमर्यादित भाषा बोल रहे है।

 

इसलिए हम उन्हें गेट वेल सून का कार्ड और गुलाब देकर जल्दी ठीक होने बात कहने जा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देख सुबह से ही पूर्व सीएम के बंगले के आस-पास पुलिस तैनात कर दी गई थी। इसके पहले मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को पूर्व सीएम शिवराज पर अर्मादित भाषा बोलने की बात कही। मंत्री पटवारी ने कहा कि शिवराज को उनकी पार्टी में कोई अपना नेता मानने को तैयार नहीं है, इस वजह वो इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here