छात्राओं के बीच जमीन पर बैठकर कलेक्टर ने किया भोजन, बच्चों को फिल्म सिम्बा भी दिखाएंगे

छात्राओं के बीच जमीन पर बैठकर कलेक्टर ने किया भोजन, बच्चों को फिल्म सिम्बा भी दिखाएंगे

नई सरकार और नए  साल के उल्लास में कई जगह नवाचार देखा जा रहा है। इसी कड़ी में जबलपुर कलेक्टर अभिषेक सिंह  ने नई परंपरा शुरू की। कलेक्टर  सिंह औचक निरीक्षण के लिए यहां के आदिवासी कन्या आश्रम गांधीग्राम छात्रावास पहुंचे। उन्होंने न केवल छात्राओं के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया बल्कि अधिकारियों को निर्देश दिए कि नए साल के मौके पर छात्रावास की सभी छात्राओं को फि ल्म सिम्बा दिखाई जाए।

नए साल के मौके पर कलेक्टर अभिषेक सिंह ने आदिवासी कन्या आश्रम गांधीग्राम का आकस्मिक निरीक्षण किया। छात्रावास का व्यवस्थित संचालन देखकर वे काफी प्रभावित हुए। यहां के सुंदर बगीचे, किचन गार्डन, साफ -सफ ाई सहित तमाम व्यवस्थाएं देखकर उन्होंने छात्राओं, छात्रावास अधीक्षक, वॉर्डन सहित अन्य स्टाफ की काफी प्रशंसा की। कलेक्टर ने तमाम व्यवस्थाएं देखने के बाद गणतंत्र दिवस पर छात्रावास को प्रशस्ति पत्र, 11 हजार रुपए नगद पुरस्कार और छात्राओं को नई यूनिफॉर्म देने के निर्देश दिए।

इतना ही नहीं नव वर्ष के अवसर पर जब वे छात्राओं से रूबरू हुए तो छात्राओं ने उनसे फि ल्म सिम्बा दिखाने की इच्छा जता दी। इस पर कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी छात्राओं को सिनेमाघर ले जाकर फि ल्म सिम्बा दिखाई जाए। इसकी व्यवस्था करने के निर्देश भी उन्होंने दिए। कलेक्टर अभिषेक सिंह छात्राओं के साथ घुले-मिले और उनसे काफ ी बातें की। यहां तक की उन्होंने छात्राओं के साथ मध्यान्ह भोजन भी किया। उन्होंने और अन्य अधिकारियों ने छात्राओं के बीच जमीन पर बैठकर भोजन किया।

कलेक्टर अभिषेक सिंह ने जिले के सभी छात्रावास अधीक्षकों का इस आश्रम में भ्रमण कराकर वहां की अच्छाईयों और व्यवस्थाओं को शुरू करने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर उनके साथ सीईओ जिला पंचायत अवि प्रसाद, एसडीएम चुरहट अर्पित वर्मा और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here