क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के 6 आरोपी गिरफ्तार, ट्रेन में चाकू की नोंक पर की थी वारदात

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सोमवार रात विशाखापट्नम (Visakhapatnam) पैसेंजर ट्रेन (Passenger Train) में क्रिकेट खिलाड़ियों (Cricket Players) से लूटपाट करने वाले 6 आरोपियों को जीआरपी (GRP) ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में 2 नाबालिग है. आरोपी घटना के समय रेलवे पटरी के पास बैठकर शराब पी रहे थे और जैसे ही ट्रेन रुकी लूट की नीयत से ट्रेन में चढ़कर खिलाड़ियों से मारपीट करते हुए चाकू की नोंक पर लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर उनके पास से हथियार बरामद कर लिया है.

गौरतलब हो कि विशाखापट्नम पैसेंजर ट्रेन में भिलाई की अंडर-18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस दौरान बदमाशों ने खिलाड़ियों पर चाकू से भी हमला किया था. इसमें दो खिलाड़ी घायल हो गए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चलती ट्रेन से बदमाश उतरकर भाग निकले थे. ये पूरी वारदात रायपुर रेलवे स्टेशन से तकरीबन 3 किमी पहले डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के पास हुई थी. वहीं जीआरपी ने इस मामले में मंगलवार को आठ संदिग्धों को हिरासत में लिया था.

आरोप है कि बदमाशों ने खिलाड़ियों से मारपीट करने के बाद उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए थे. भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोमवार को महासमुंद में टूर्नामेंट खेलकर विशाखापट्नम पैसेंजर ट्रेन से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान ये वारदात हुई. रायपुर पहुंचने पर खिलाड़िों ने जीआरपी में इस मामले की शिकायत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here