सिक्विन ड्रेसेज से सर्दियों की पार्टी में दिखेंगी शानदार

 

एक तरफ गुलाबी सर्दी का मौसम है तो दूसरी तरफ शादियों का सीजन भी। ऐसे में ना तो स्वीटर्स पहने जा सकते हैं और ना ही आप लाइटवेट स्टाइलिश कपड़े पहन सकते हैं। तो सबसे अच्छा तरीका है सिक्विन ड्रेसेज। ये आपको ट्रेंडी भी दिखाएंगी, खूबसूरती भी बढ़ाएंगी और ठंड से भी बचाएंगी।

सिक्विन का शाइनिंग स्टाइल आपको किसी भी पार्टी की जान बना सकता है। आप इनको डे या इवनिंग, किसी भी टाइम के ऑकेजन पर पहन सकती हैं। अगर आप साड़ी या ड्रेस ना कैरी करना चाहें तो सिक्विन की एक्सेसरीज और शूज में ब्लिंग ट्राई कर सकती हैं। सिक्विन का कोई एक भी आइटम आपके लुक को एनहेंस करने का काम करेगा। अगर वनपीस, फुल स्लीव्स और प्लेन ड्रेस के साथ आपने सिक्विन बैग कैरी किया तो ये आपके पूरे लुक को कंप्लीट कर देगा।

सिक्विन ट्रेंड एवरहॉट है लेकिन ओवर होने से बचने के लिए आपको बैलंस का ध्यान रखना होगा। सिक्विन साड़ी, सिक्विन पर्स या सिक्विन वन-पीस आप कुछ भी कैरी कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें कि एक बार में एक ही सिक्विन आइटम कैरी करें। नहीं तो यह आपके लुक को बिगाड़ सकता है। अगर आप सिक्विन ड्रेस कैरी कर रही हैं तो मेकअप नैचरल ही रखें।

दिन में सिक्विन पहनने का तरीका
सिक्विन वाली ड्रेसेज और गाउन्स आमतौर पर इवनिंग वियर के तौर पर कैरी किए जाते हैं। लेकिन कम एक्सेसरीज के साथ आप इन्हें डे इवेंट्स में भी कैरी कर सकती हैं। इसके लिए ब्लैक, गोल्ड, वाइट और सिल्वर जैसे कलर्स चूज करें। आई और लिप मेकअप हल्का रखें। स्टाइलिश इंपैक्ट के लिए सिंगल नेकपीस और पतली सिल्वर या मेटल चूडि़यां कैरी करें। लुक के कंप्लीट टच के लिए छोटे स्वरोस्की ईयररिंग्स और क्लासी बॉक्स क्लच कैरी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here