क्या कहते हैं ,इस हफ्ते आपकी किस्मत के सितारे ,देखें (साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अक्टूबर)

मेष: इस हफ्ते किसी प्रभावशाली और प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलना हो सकता है। मकान-वाहन की प्राप्ति का योग है। 22, 23 और 24 तारीख की दोपहर का दिन अशांतिपूर्ण रह सकता है।

weekly horoscope
साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अक्टूबर

यदि इन दिनों आपको किसी से धन वसूली करनी है तो फिलहाल विचार को स्थगित रखना ही मुनासिब रहेगा। आर्थिक मामले और निवेश से संबंधित किसी प्रकार के निर्णय लेने से पहले गंभीरतापूर्वक विचार करें। किसी के कहे में मत आएं। कार्यों में विलंब संभव है।

वृषभ: हफ्ते का आरंभ अच्छा रहेगा। किसी जगह यदि इंटरव्यू दिया है तो सफलता मिलेगी। नौकरी में पद-प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। कारोबार में ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी। अटके हुए सरकारी कामकाज पूरे होंगे। 22 और 23 तारीख का दिन लाभदायक है। किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। संतान की सगाई की बात चल सकती है। किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे। भौतिक वस्तुओं की खरीदारी के लिए अच्छा समय है। अरमान पूरे होंगे। वरिष्ठजनों और दोस्तों से सहयोग मिलेगा।

मिथुन: आपके अटके काम पूरे होंगे। संतान आपको शुभ समाचार सुनाएगी। आपका लक्ष्य आध्यात्म की तरफ रहेगा। मान-सम्मान हासिल करेंगे। पिता की ओर से आर्थिक लाभ होगा। विदेशगमन के अच्छे योग हैं। घर में धार्मिक कार्य होने के योग हैं। प्रेम संबंधों में सुधार होगा। परिवार के साथ घूमने-फिरने का समय है। 22 और 23 तारीख के दौरान आपकी पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके किए कार्यों की प्रशंसा होगी।

कर्क: विरोधी सक्रिय रहेंगे, आपके द्वारा किए कार्य की आलोचना हो सकती है। दूर स्थान का भ्रमण करने पर नदी या तलाब जैसे जलाशयों के नजदीक जाने से बचें। 22 और 23 तारीख के बीच का समय आपके पक्ष में होगा। आपके काम की सराहना होगी। सरकारी क्षेत्र के अटके कार्य फिर से चल पड़ेंगे। आप अपने विवेक और कौशल के साथ हर कार्य को पूरा करने में सक्षम होंगे। हालांकि, इसके अनुपात में लाभ कम होगा।

सिंह: पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, आपसी संबंध बेहतर होंगे। आप घर की सजावट हेतु कहीं बाहर खरीदारी करने जाएंगे। 22 और 23 तारीख के दौरान मिलने जा रहा रुपया अटक सकता है। आप किसी संकट में फंस सकते हैं। कहीं से कोई अशुभ समाचार मिलेगा। किसी वस्तु से घायल होने का भय रहेगा। आपका ही कोई अपना धोखा दे सकता है। किसी की कोई कड़वी बात आपके दिल को चोट पहुंचाएगी।

कन्या: आर्थिक मोर्चे पर आपको थोड़ा सावधान रहना होगा। निवेश के मामले में इस समय कोई नयी योजना बन सकती है। मकान अथवा वाहन रिपेयरिंग में खर्च की संभावना रहेगी। विद्यार्थी जातक प्रतिकूलताओं के बीच आगे बढ़ने की तैयारी रखें। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपका मन रोमांटिक विषयों में अधिक डूबा रहेगा। किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग की शुरूआत होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

तुला: इस सप्ताह आपकी जीवनशैली उन्नत बनेगी और इस ओर आपके खर्चे बढ़ेंगे। समाज सेवा और परोपकार के कार्य में आप व्यस्त रहेंगे। 22 और 23 तारीख के दिन संपत्ति संबंधी विवादों में आपको सफलता मिलेगी। आय प्राप्ति के साधनों में वृद्धि होगी। दैनिक आमदनी में वृद्धि करने हेतु आप किसी नए क्षेत्र में आगे बढ़ने हेतु गंभीरता से विचार करेंगे। किसी-न-किसी प्रकार से लाभ की प्राप्ति होगी। आप अपने व स्वजनों के लिए किसी नई वस्तु की खरीदारी करेंगे।

वृश्चिक: पारिवारिक जीवन में गलतफहमी और परेशानी की आशंका है, आपस में तालमेल बनाकर चलना बेहतर होगा। दूसरों की तकलीफ के कारण आप परेशान रहेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। 22 और 23 तारीख के दौरान कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। नये कार्य की प्रेरणा प्राप्त होगी। संपत्ति से संबंधित विवाद का हल निकल सकेगा। परिस्थिति के साथ बढ़िया ढंग से तालमेल बनाए रखेंगे। इच्छा शक्ति में वृद्धि होगी। 24 और 25 तारीख के दौरान संतान संबंधी परेशानी दूर होगी।

धनु: सप्ताह के आरंभ में स्थिति कुल मिलाकर सामान्य रहेगी। नौकरी में वेतन वृद्धि , इंसेन्टिव, अवार्ड अथवा बोनस जैसे माध्यमों से अतिरिक्त आर्थिक लाभ होगा। 22 और 23 तारीख को नौकरी में आपकी स्थिति मजबूत होगी। नई जिम्मेदारी मिल सकती है। नये वस्त्र तथा आभूषणों की खरीद करेंगे। नया वाहन भी खरीद सकेंगे। 24, 25 तथा 26 तारीख के दौरान आप बढ़िया ढंग से आर्थिक योजना क्रियान्वित करेंगे।

मकर: विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं। आपके द्वारा किए गए कार्य की आलोचना हो सकती है। अथक परिश्रम के अलावा असफलता अथवा कम सफलता मिलने की संभावना है। नदी-तालाब और जलाशय से दूर रहें। 22 और 23 तारीख को किसी लुभावने प्रस्तावों में न फंसें। जमीन, मकान आदि के दस्तावेज में धोखाधड़ी होने की संभावना रहेगी। 24, 25 तारीख के दौरान तथा 26 तारीख की दोपहर तक पूर्व में लिए हुए निर्णय का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

कुंभ: सप्ताह केआरंभ में आप स्वयं को अधिक महत्व देंगे, अपने ऊपर पैसे खर्च करेंगे। कलाकार और खिलाड़ी अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन तथा प्रतिभा दिखा सकेंगे। आपको भाषण, मीटिंग अथवा वाद-विवाद में उत्तम सफलता मिलेगी। लोग आपके व्यक्तित्व और बात-विचारों से प्रभावित होंगे। पठन-लेखन में आपकी अभिरुचि बढ़ेगी। मेहनत की तुलना में कम परिणाम मिलने पर भी आप निष्ठापूर्वक काम में आगे बढ़ सकेंगे। आपकी कल्पना शक्ति में वृद्धि होगी।

मीन: घर में कोई बीमार हो सकता है। किसी से व्यर्थ विवाद की आशंका है। कष्ट और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों की इच्छापूर्ति के लिए आप तनाव में रहेंगे। 22 और 23 तारीख के दिन नयी आमदनी के स्रोत पर ध्यान रखेंगे। मित्रों के सहयोग से कार्य बनेगा। प्रणय सबंधों में एक-दूसरे की त्रुटि सुधारने का प्रयत्न करेंगे। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। कार्य की सफलता से प्रसन्न रहेंगे। प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए आप प्रयासरत रहेंगे। 24 और 25 तारीख के दौरान छोटी-बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है। (राशिफल स्रोत)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here