2 साल से तारक मेहता शो से गायब हैं दयाबेन, अब दिखती हैं ऐसी

एक्ट्रेस दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़े लगभग दो साल हो गए हैं. अब शो में जल्द ही दिशा वकानी नजर आने वाली हैं, लेकिन सिर्फ एक सीक्वेंस के लिए. लेकिन जब से दिशा वकानी ने शो से लीव ली है तब से उनकी कोई फोटो भी समाने नहीं आई है. दिशा की एक झलक के लिए लोग बेताब हैं. अब सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की एक फोटो वायरल हो रही है.

दरअसल, शो में दिखाया गया था कि जेठालाल तब तक गरबा नहीं खेलेंगे जब तक दिशा यानी दया वापस नहीं आ जाती. दिशा वकानी के वापसी का सीन वोरीवली के अंबे माता के मंदिर में शूट हुआ है. जब ये सीक्वेंस शूट हो रहा था तब वहां कुछ क्रू मेंबर मौजूद थे. तभी की दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, जब दिशा गाड़ी में बैठने जा रही थी उसी समय ये फोटो क्लिक की गई. फोटो क्लिक होने से पहले दिशा वकानी ने मां के मंदिर में प्रार्थना करते हुए स्पॉट हुईं.

बता दें कि शो में दिशा वकानी छोटे से सीक्वेंस के लिए ही आ रही हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उनके पति मयूर ने कहा था- 'उन्होंने एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी तक सुलझ नहीं पाई है. तो अभी दिशा शो में पूरी तरह से नहीं आ रही हैं. मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे.'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here