नहीं रहीं रणबीर-करीना की दादी कृष्णा राज कपूर

मुंबई। मशहूर ऐक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का आज सुबह निधनलेजंड फिल्ममेकर और दिवंगत ऐक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का आज सुबह 1 अक्टूबर को निधन हो गया। वह 87 वर्ष की थीं।

मुंबई का आर के स्टुडियो की कपूर खानदान के अगली पिढीयों ने जो वाट लगायी है वह देखने से पहले ही भगवान ने उन्हें बुला लिया ! अब ऐतिहासिक आर के स्टुडिओ एक भूतकाल होनेवाला है!

 

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। पोती रिद्धिमा कपूर ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी दादी के साथ नजर आ रहीं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘मैं आपसे प्यार करती हूं, हमेशा करती रहूंगी- ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।

         
इस तस्वीर में रिद्धिमा की मां नीतू कपूर भी उनके साथ नजर आ रही हैं। हालांकि, कृष्णा राज कपूर के निधन की जानकारी सबसे पर रवीना टंडन ने सोशन साइट पर दी। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन और बिज़नसमैन सुहेल सेठ ने ट्विटर पर शोक जताते हुए उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी।

बताया जा रहा है कि उनकी तबीय पिछले कुछ समय से लगातार खराब चल रही थी और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

कृष्णा राज कपूर ने 1946 में राज कपूर से शादी रचाई थी और उनके पांच बच्चे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, रितु नंदा और रिमी जैन हैं। इस दुखद खबर की जानकारी मिलते ही लोग कपूर फैमिली के घर शोक व्यक्त करने पहुंचने लगे हैं और ट्विटर पर भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here