छठे दिन ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ की ताबडतोड कमाई, 200 करोड की कमाई में शामिल होने को तैयार

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन 53. 35 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की थी। अब यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने के लिए तैयार है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने अब तक छह दिनों में 180.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यदि इसमें तमिल और तेलुगु वर्जन के बिजनेस को भी शामिल कर लिया जाए तो भारत में फिल्म कुल 187.75 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के धमाकेदार एक्शन से भरपूर वॉर ने हिंदी रीजन में 51.60 करोड़ और तमिल-तेलुगू में मिलाकर 1.75 करोड़ कमाए हैं। फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 53.35 करोड़ है. वॉर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

माना जा रहा है मंगलवार को दशहरे की छुट्टी के चलते फिल्म की कमाई में बढ़त देखी जा सकती है। यदि ऐसा होता है और यह 20 करोड़ रुपए भी कमा लेती है तो कुल कलेक्शन 200 करोड़ रुपए के पार हो जाएगा और ऐसा करने वाली यह चौथी बॉलीवुड फिल्म होगी। बता दें कि 'वॉर' से पहले 'संजू', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' सात दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here