अफेयर की खबरों से सोशल मीडिया में ट्रोल हुए अनूप जलोटा, जमकर बने मीम्स

मुंबई। बिग बॉस का 12वां सीजन इतना धमाकेदार होगा इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था। जहां बिग बॉस की तरफ से दर्शकों द्वारा वोट के आधार पर दो प्रतिभागियों को हाउस में शामिल किया गया वहीं दूसरी तरफ अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के अफेयर की खबरों ने लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरीं।

Anup Jalota affair
बिग बॉस का 12वां सीजन इतना धमाकेदार होगा इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था।

इस जोड़ी की चर्चा इसलिए भी खास है क्योंकि दोनों के उम्र में 37 सालों का अंतर है। जहां अनूप जलोटा 68 साल के हैं वहीं जसलीन 28 साल की हैं। और मजे की बात यह है कि दोनों के बीच का यह प्यार साढ़े तीन साल पुराना है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं।


अपने से 37 साल छोटी लड़की के साथ अफेयर की खबरों ने अनूप जलोटा को देखते ही देखते सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड्स में ला दिया। उनके उपर लोगों ने तुरंत मीम्स बनाने शुरू कर दिए। जिसमें लोग उनके लव स्टोरी पर तरह-तरह से अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं।


हालांकि एसा नहीं है कि अनूप जलोटा की लाइफ में इससे पहले कोई नहीं आया। भजन गायक अनूप जलोटा की कुल तीन शादियां हुई हैं लेकिन इनमें से कोई भी लंबे समय तक टिक नहीं सकी। इनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई थी जो इनकी शिष्या थी। इस जोड़ी ने कई बेहतरीन गानें साथ गाए।


अनूप जलोटा का दूसरी शादी बीना भाटिया से हुई थी। लेकिन, जल्दी ही इनके बीच तलाक हो गया। यह शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चली।


इसके बाद इन्होंने तीसरी शादी पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी और मशहूर फिल्ममेकर शेखर कपूर की पहली पत्नी मेधा गुजराल से की। हालांकि बीमारी के कारण मेधा की मौत वर्ष 2014 में हो गई।


आपको बता दें कि प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा को साल 2012 में पद्म श्री से नवाजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here