‘मनमर्जियां’ की कमाई में दूसरे ही दिन आया जबरदस्त उछाल

‘मनमर्ज़ियां’ को पहले दिन इस फिल्म को औसत कमाई हासिल हुई है। शुक्रवार को 3.53 करोड़ रुपए कमाने वाली ने गजब की बढ़त दिखाई।

film Manmarjia
संडे बता देगा कि लोगों ने इस फिल्म को किस तरह लिया है।

शनिवार को इसकी कमाई 5.11 करोड़ रुपए हो गई। यह बढ़त 45 फीसद के करीब है। पंजाब और उत्तर भारत में इसे कमाल का रिस्पॉन्स मिला है। दो दिन की कुल कमाई 8.36 करोड़ रुपए हो गई है।

वैसे इस फिल्म के साथ बड़ी दिक्कत यह है कि देखने वालों की तारीफ इसे मिलना मुश्किल है। मिली-जुली समीक्षाएं इसे मिली हैं। अखबारों में भी इसे दो-तीन स्टार की रेकिंग हासिल हुई हैं। कंटेंट भी ऐसा है कि परिवार इसे देखने से बचेंगे। कुलमिलाकर माहौल ठीक नहीं है। संडे बता देगा कि लोगों ने इस फिल्म को किस तरह लिया है।

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ‘मनमर्ज़ियां’ में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में हैं। ये एक रोमांटिक ड्रामा है लेकिन करण जौहर स्टाइल का नहीं… अनुराग वाला। फिल्म के ट्रेलर में कुछ बोल्ड डायलॉग्स ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

फिल्म की कहानी में इस बात पर जोर है कि प्यार उलझाऊ नहीं होता बल्कि उसे करने वाले लोग होते हैं। विक्की और रूमी एक दूसरे के प्यार में पागल हैं लेकिन विक्की रिश्ते में बंध कर आगे बढ़ने को तैयार नहीं हैं। रूमी उसे धमकी देती है और तभी उसकी ज़िंदगी में रॉबी की एंट्री होती है।

अनुराग हमेशा हट कर फिल्में बनाते रहे हैं और एक्सपेरिमेंट से डरते नहीं, इसलिए फिल्म को लेकर चर्चा भी है। सेंसर बोर्ड से ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास हुई ‘मनमर्ज़ियां’ दो घंटे 35 मिनिट की फिल्म है। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को बनाने में प्रिंट और पब्लिसिटी के साथ करीब 30 करोड़ रुपए की लागत आई है।

भारत में 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए के बीच कमाई होने का अनुमान था और एेसा ही हुआ है।

शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर ‘मनमर्जियां’, ‘लव सोनिया’, ‘मित्रों’, ‘लुप्त’, ‘होटल मिलन’, ‘फलसफा’, ‘टर्निंग प्वाइंट’, ’22 डेज’ और ‘कठोर’ रिलीज हुई हैं। इनमें सबसे आगे ‘मनमर्जियां’ ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here