छग : ट्रैफिक नियम तोड़ने पर मंत्री सिंहदेव ने कटवाया अपना चालान

सिंहदेव जिस स्कूटर पर सवार थे, उसके चालक युवा कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहना था।
रायपुर। मुंगेली प्रवास के दौरान ट्रैफिक नियम टूटा, यह बात स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुद स्वीकार की है। उन्होंने जिले के कलेक्टर और एसपी से कहा भी है कि नियमानुसार जो चालान बनता है, वह काट लें। बुधवार को सिंहदेव प्रभारी मंत्री होने के नाते डीएमएफ कमेटी की बैठक लेने मुंगेली पहुंचे थे,तब उन्हें पार्टी के एक युवा कार्यकर्ता ने अपनी स्कूटर से शहर का भ्रमण कराया था।
सिंहदेव जिस स्कूटर पर सवार थे, उसके चालक युवा कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहना था।
उसी युवा कार्यकर्ता ने बैठक के बाद अपनी स्कूटर से कलेक्टोरेट से हेलीपेड तक छोड़ने की बात कही। सिंहदेव स्कूटर पर सवार हुए तो पार्टी के दूसरे नेता और कार्यकर्ता भी दोपहिया वाहनों से उनके साथ निकल पड़े। इस दौरान कई नेता तीन सवारी थी।
सिंहदेव जिस स्कूटर पर सवार थे, उसके चालक युवा कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहना था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और खबरों की सुर्खियां भी बना। तब, सिंहदेव ने मुंगेली और कलेक्टर से कहा कि वे चिंता न करें। अपनी ड्यूटी करें, जो चालान बनता है, वह काट लें।
मंत्री हो या कोई भी नियम का पालन करे
पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री मंत्री,सिंहदेव ने कहा ,कि सांसद, विधायक या कोई भी हो, उसे नियमों का पालन करना चाहिए। कानून सभी के लिए होता है। प्रशासनिक अमले को भी चाहिए कि वह निष्पक्ष और निडर हो अपनी कार्रवाई करे, तभी तो कानून लागू हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here