मप्र भाजपा का प्रदेश व्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन आज

भोपाल। प्रदेश की कथित दुर्दशा को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन बुधवार को होगा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक जिला मुख्यालय में घंटे-घडिय़ाल बजाते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन सौपेंगे।

प्रदेश भाजपा का आरोप है,कि महज आठ महीने के कांग्रेसी शासनकाल में ही राज्य में भ्रष्टाचार बढ़ा है। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। सड़कें जर्जर हैं और बिजली गायब है। इस स्थिति को उजागर करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं  पर झूठे मुकदमे लादे जा रहे हैं। प्रदेश दुर्दिनों से गुजर रहा है और कांग्रेस सरकार नींद में है। इस आंदोलन के जरिए भाजपा कार्यकर्ता उसे जगाने का प्रयास करेंगे।
हर जिले में वरिष्ठ नेताओं के हवाले आंदोलन की कमान
आंदोलन को सफल बनाने पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं को जवाबदेही सौंपी है। मसलन, भोपाल में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राके श सिंह सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ आंदोलन का नेतृत्व करेंगे तो विदिशा में यह जिम्मेदारी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सौंपी गई है।
इसी तरह,सागर में सासंद प्रभात झा, जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ,इंदौर में सांसद नंद कुमार चौहान, शंकर लालवानी, उज्जैन में ूपूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, सांसद अनिल फि रोजिया, रतलाम में डॉ. सत्यनारायण जटिया एवं चेतन कश्यप आंदोलन का नेतृत्व करेंगे।
होशंगाबाद में कृष्णा गौर,शिवपुरी में माया सिंह करेंगी नेतृत्व
छतरपुर में व्ही.डी. शर्मा, शहडोल में सांसद अजय प्रताप सिंह एवं श्रीमती हिमाद्री सिंह, उमरिया में रामलाल रौतेल, कटनी में अरविन्द भदौरिया, खण्डवा में जीतू जिराती, डिण्डौरी में विनोद गोटिया, अलीराजपुर में सुश्री उषा ठाकुर, शाजापुर में बंशीलाल गुर्जर एवं महेन्द्र सोलंकी, अनूपपुर में शरतेन्दु तिवारी, होशंगाबाद में श्रीमती कृष्णा गौर, देवास में कृष्णमुरारी मोघे, नीमच में मनोहर ऊंटवाल, मुरैना में उमाशंकर गुप्ता, भिण्ड में वेदप्रकाश शर्मा, दतिया में श्रीमती संध्या राय, ग्वालियर में पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह, श्योपुर में जयसिंह कुशवाहा, शिवपुरी में श्रीमती माया सिंह, गुना में प्रदीप लारिया एवं के.पी. यादव, अशोकनगर में जयभान सिंह पवैया आंदोलन में अग्रणी होंगे।
बालाघाट ,सिवनी में बिसेनद्वय के हवाले आंदोलन
टीकमगढ़ में वीरेन्द्र खटीक, दमोह में जयंत मलैया, पन्ना में बृजेन्द्र प्रताप सिंह, रीवा में  सीताशरण शर्मा एवं श्री जनार्दन मिश्रा, सतना में  गणेश सिंह, सीधी में श्रीमती रीती पाठक, सिंगरौली में श्रीमती सुखप्रीत कौर, मंडला में  कैलाश सोनी एवं श्रीमती सम्पतियॉ उइके, बालाघाट में  गौरीशंकर बिसेन, सिवनी में ढाल सिंह बिसेन, नरसिंहपुर म राव उदय प्रताप सिंह, छिन्दवाड़ा में अभिलाष पाण्डेय एवं नरेश दिवाकर मोर्चा संभालेंगे।
 सीहोर में नरोत्तम, झाबुआ में मेंदोला के हवाले कमान
हरदा में  कमल पटेल, बैतूल में  हेमंत खंडेलवाल एवं श्री दुर्गादास उइके, रायसेन में धु्रवनारायण सिंह, रमाकांत भार्गव, सीहोर में नरोत्तम मिश्रा, राजगढ़ में आलोक संजर एवं रोडमल नागर, बुरहानपुर में यशपाल सिसोदिया, खरगोन में  विजय शाह, बड़वानी में  गजेन्द्र पटेल, झाबुआ में रमेश मेंदोला एवं जी.एस. डामोर, धार में मोहन यादव एवं  छतर सिंह दरबार, आगर में विजेन्द्र सिंह सिसोदिया तथा मंदसौर में सुधीर गुप्ता घंटानाद आंदोलन का नेतृत्व करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here