चंद्रयान 2 मिशन पर पाक मंत्री का बेहूदा बयान,पाकिस्तानियों ने ही कहा-गधा

इस्लामाबाद। भारत महत्वाकांक्षी चंद्रयान 2 मिशन के जरिये अंतिम क्षणों में इतिहास के पन्नों से नाम दर्ज कराने से भले ही चूक गया था। इसके खिलाफ टिप्पणी करने वाले पाक मंत्री फवाद आलम अपने ही देश में घिरने लगे हैं। इसके साथ ही मशहूर लेखक एवं साहित्यकार तारिक फतेह ने भी उन्हें कड़ी नसीहत देते हुए उनकी तुलना कूड़े से कर डाली है।
मिशन चंद्रयान 2 को लेकर पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने बेतुका बयान दिया है।
फतेह ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘फवाद चौधरी कचरे का टुकड़ा है। पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री को अपनी गधा गाड़ी के बारे में सोचना चाहिए ना कि भारत के विक्रम लैंडर के जिसका संपर्क टूट गया है।’

पाक मंत्री अपने बेतुके बयान के बाद अपने देश में भी घिरने लगे हैं। पाक यूजर्स ही उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। एक पाक यूजर ने लिखा की वे विज्ञान और तकनीक के मामले में लगातार आगे बढ़ रहे हैं जबकि हम लोग कुछ नहीं कर रहे हैं।
वहीं एक अन्य यूजर सुल्तान ने लिखा मैं पाकिस्तान होने पर गर्व करता हूं। लेकिन जब साइंस एंड टेक्नालॉजी मंत्री को किसी की सफलता और असफलता पर बयान देते देखता हूं तो मुझे लगता है कि छोटे लोगों ने बड़े कार्यालयों पर कब्जा कर लिया है।
इसके पूर्व पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने Twitter के जहिये अपनी बेहुदगी एक बार फिर दिखाई थी।
फवाद आलम ने ट्वीट करते हुए कहा था कि “जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना…डियर ‘Endia’ ” इसके बाद आलम ने एक भारतीय यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सो जा भाई मून की बजाय मुंबई में उतर गिया खिलौना।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here