रानू मंडल ने गाया ‘तेरी मेरी कहानी…’, आवाज सुन तालियों से गूंज उठा माहौल, देखें Video

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल अपने एक वीडियो को लेकर रातों-रात ही सुपरस्टार बन गईं. जहां पहले रानू मंडल  अपने सिंगिंग टैलेंट के जरिये रेलवे स्टेशन पर रहते हुए गुजारा करती थीं, तो वहीं आज वे अपने टैलेंट की वजह से बुलंदियों को छू रही हैं.
Ranu Mandal
अपनी आवाज के बल पर रानू मंडल ने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है. हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह स्टेज शो के दौरान गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में रानू मंडल  जैसे ही ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ का सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी…’ गाती हैं, पूरा माहौल तालियों से गूंज उठता है.
रानू मंडल  के इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा उनके एक और वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है, जिसमें वह फिल्म ‘हीरो’ का ‘तू मेरा हीरो…’ गाना गाती दिखाई दे रही हैं. हालांकि उनका यह वीडियो कुछ दिन पहले का है, लेकिन वीडियो में रानू मंडल ने अपनी सुरीली आवाज से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया.

बता दें कि रानू मंडल कुछ ही दिन पहले सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर में नजर आई थीं. शो के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थीं. गाने पर कोई उन्हें बिस्किट, कोई खाना तो कोई उन्हें पैसे दे देता था, जिससे वह अपना गुजारा करती थीं

इसके अलावा सुपरस्टार सिंगर के मंच पर रानू मंडल ने गाना भी गाया, जिसे देखकर बॉलीवुड स्टार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाना गाने का भी मौका दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here